मनोरंजन

उर्फी ने कहा-आस्क मी क्वेशचन, यूजर ने पूछा घटिया सवाल, एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

सोमवार को उर्फी जावेद ने ‘आस्क मी अ क्वेशचन‘ सेशन रखा। उर्फी ने फैन्स से सवाल पूछने के लिए कहा। इस दौरान कई यूजर्स ने उर्फी से भद्दे सवाल किए लेकिन उर्फी ने बेबाकी से उन सभी के जवाब दिए।
उर्फी जावेद

पूछे गए अजीबो-गरीब सवाल

उर्फी अपनी गाड़ी में दोस्त के साथ बैठी थी। गाड़ी में बैठे हुए ही उर्फी ने वीडियो शेयर कर जवाब दिए। एक ने पूछा कि ग्लोइंग त्वचा का राज क्या है? तो उर्फी ने कहा, टॉक्सिक लड़के को डेट करो क्योंकि जितना टॉक्सिक लड़का होगा उतना आप रोएंगे और इससे आपकी त्वचा ग्लो करने लगी।‘ एक यूजर ने पूछा, ‘मेरे साथ X*X करोगी क्या? ‘ उर्फी ने जवाब दिया, ‘मतलब क्यों क्यों क्यों? जिसके साथ कोई कुछ नहीं कर रहा है, वो यहां आकर अपनी भड़ास निकाल रहा है। उसके साथ मैं क्या…’ एक उर्फी से बैंक डिटेल्स मांगी तो उन्होंने कहा कि, ‘कोई पैसे नहीं देता। ये बात गलत है।‘ एक ने लिखा- ‘क्या आप मेरे साथ से*क्स बनाओगी?‘ तो उर्फी ने जवाब दिया, ‘तुम आम का अचार समझ बैठो हो क्या सेक्स को, जो बनाओगे।‘

उर्फी जावेद अपने फैशन सेंस से सोशल मीडिया में खूब चर्चा में रहती है। चर्चाओं में रहने वालीं उर्फी को कई बार लोगों द्वारा ट्रोल भी होती है। उन पर तरह तरह के कमेंट्स किए जाते हैं। बावजूद उर्फी बेफिक्र रहती हैं।

Related Articles

Back to top button