मनोरंजन

प्लास्टिक के टूटे दिल की ब्रालेस डिजाइन ड्रेस पहने उर्फी जावेद निकली रोड पर, तस्वीरें देख सभी हुए हैरान हुई ट्रोल

टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद अक्सर किसी ना किसी वजह से सोशल मीडिया में छाई ही रहती है। हालही में उर्फी का एक और नया लुक तेजी से चर्चा में है। उर्फी अपने अलग अलग अंदाज़ के लिए चर्चा में रहती है। आज के समय में उर्फी जावेद एक बड़ा नाम भले ही वो कम ही टीवी शो में नजर आई हो लेकिंन उनकी फैन फॉलोइंग में कोई नहीं है। आज के समय में लाखों की संख्या में उनके फैंस है। उर्फी सोशल मीडिया में बहुत एक्टिव रहती है वो अक्सर अपनी नई नई तस्वीरें शेयर करती ही रहती हैं। जब कोई उनका नया लुक सामने आता है। वो बड़ी तेज़ी से हर जगह छा जाता है। हालही में उर्फी का एक हुए नया लुक सामने आया है जिसकी हर जगह बहुत चर्चा हो रहो हैं। कई लोग उनके इस लुक को देख उन्हें ट्रोल भी बहुत कर रहे है।

लेटेस्ट तस्वीरें उर्फी जावेद की जो सामने आई हैं। बता दे की हालही में वो मुंबई में स्पॉट किया गया है। इस अवसर पर उन्होंने लाल कलर की प्लास्टिक की टूटे दिल की ब्रालेस डिजाइन की हुईं ड्रेस पहने हुए देखा जा सकता है। इसके अलावा उन्होंने इसी कलर की बहुत ही शार्ट शॉर्ट्स पहनी है। उनके इस अंदाज़ को देख एक पल के लिए तो सभी शोकक हो गए। उनके इस लुक हार कोई हैरान कर दिया है। बता दे की उर्फी जावेद अपने नए नए लुक्स की वजह से छाई ही रहती है एक बार फिर से ऐसा ही कुछ हुआ है।

urfi javed

बता दे की उनकी इन तस्वीरों को जमकर लाइक्स मिल रहे है और यूजर तरह तरह के कमेंट कर रहे है। बता दे की उर्फी जावेद सोशल मीडिया में बहुत एक्टिव रहती है वो अक्सर अपनी नई नई तस्वीरें शेयर करती ही रहती है। उनकी तस्वीरों को पसंद भी खूब किया जाता है। वो हमेशा ही अपने लुक्स से सभी को हैरान कर देती है। उनके अजीब लुक्स सभी को हैरानी में डाल देते है।

Related Articles

Back to top button