मनोरंजन

बिना कुछ पहने ही उर्फी जावेद ने पहनी ट्रांसपेरेंट प्लास्टिक पूरे इंटरनेट में छाई, तस्वीर देख आपके भी उड़ने वाले हैं होश

टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस फेम उर्फी जावेद को भल कौन नहीं जानता है। उर्फी आज के समय में किसी के पहचान की मौताज नहीं रह गई है। अपनी ड्रेसिंग स्टाइल की वजह से उर्फी जावेद हमेशा ही चर्चा में रहती है। उर्फी के नए नए लुक्स अक्सर सोशल मीडिया में छाए रहते है। उर्फी जावेद अक्सर अपनी ड्रेस से नए नए एक्सपेरिमेंट करती ही रहती है। उर्फी अपनी ड्रेस से सभी का ध्यान अपनी ओर खींचती ही रहती है।उर्फी ने एक बार फिर से सभी को हैरान कार दिया है। उनकी ड्रेस ने सभी को शॉक में डाल दिया है। उर्फी सोशल मीडिया में बहुत एक्टिव रहती है। वो अक्सर अपनी नई नई तस्वीरें शेयर करती ही रहती है और उनकी अजीब तस्वीरों को फैंस पसंद भी खूब करते है। चलिए जानते है की इस बार उर्फी जावेद ने क्या कर दिया है।

उर्फी जावेद की लेटेस्ट तस्वीरें जो सामने आई है उनमे उनका बेहद अजीब लुक देखने को मिल रहा है उनके इस लुक ने सभी को हैरान कर दिया है। बता दे की इस बार उर्फी जावेद ने किचेन में सब्जियों को ताजा रखने के लिए इस्तेमाल किए जाने वाले ट्रांसपेरेंट प्लास्टिक को अपने बदन पर किसी टॉप की तरह लपेटा और बीच में फूल लगाकर क्रॉप टॉप तैयार कर लिया। उर्फी ने जिस तरह से प्लास्टिक में फूल लगाए हैं वो बेहद अजीब लग रहे है। वो किसी प्रिंट की तरह दिखाई दे रहे हैं। उर्फी जावेद का ये लुक देखकर सभी हैरान हो गए है। उनका ये लुक सभी को बहुत अजीब लग रहा है।

urfi javed

आपको बता दे की उर्फी जावेद अपनी अटर्नी ड्रेसिंग स्टाइल को लेकर सुर्खियां में बनी ही रहती है। उनके अजीब लुक्स अक्सर सामने आते रहते है। उनके लुक्स सभी को हैरान कर देते है। उर्फी अपनी अपने काम से ज्यादा अपनी ड्रेसिंग स्टाइल को लेककर छाई रहती है।

Related Articles

Back to top button