मनोरंजन

ऊर्फी जावेद को ज्यादा स्टाइलिश कपड़ा पहनना पड़ा गया भारी, अच्छे से चलना भी हुआ मुश्किल वैनिटी वैन में लोगों ने उठाकर चढ़ाया

अपने ड्रेसिंग स्टाइल को लेकर जाने-जाने वाली टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद अक्सर अपने कपड़ों के साथ ऐसे एक्सपेरिमेंट कर लेती है कि वो उन्हीं पर भारी पड़ जाते हैं। उर्फी जावेद ऐसे-ऐसे कपड़े पहनकर घर से निकल जाती है कि इन्हें देखने वाले लोग हैरान रह जाते हैं। कई बार तो अभिनेत्री इतने ज्यादा छोटे कपड़े पहन लेती है कि लोग इन्हें भला बुरा भी कहने लगते हैं। इसी बीच एक्ट्रेस की एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। वीडियो में एक्ट्रेस को देख कर लग रहा है कि वह मुसीबत में फंस गई है।

दरअसल इस दौरान एक्ट्रेस ने एक ऐसी ड्रेस पहन ली की उन्हें उसमें चलने में भी बेहद परेशानी हुई। वही उर्फी जब वैनिटी वैन में चढ़ी तो लोगों की हंसी ही छूट पड़ी। वीडियो में देखा जा सकता है कि ऊर्फी जावेद ने गोल्डन सिमरी ऑफ ड्रेस पहनी हुई है, जिसमें फ्रंट से पेट तक बड़ा सा काट लगा हुआ है। एक्ट्रेस ने बालों को कर्ल करके बांधा हुआ है और कानों में गोल्डन मैचिंग हूप्स पहने हुए हैं। उर्फी जावेद की ये ड्रेस इतनी स्लीक है कि इसमें उन्हें चलने में भी परेशानी हो रही है।

urfi

इस दौरान एक्ट्रेस पैपराजी को पोज़ देती है। पहुंचने के बाद एक्ट्रेस जब चलती है तो उन्हें चलने में बेहद दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। इसके बाद जब उर्फी अपनी वैनिटी वैन में चढ़ती है तो उनसे उसमें चड़ा ही नहीं जाता। जिसके बाद उनकी बहन और दो अन्य महिलाएं उन्हें उठाकर वैनिटी वैन में चढ़ाती हैं। इस मोमेंट को देखकर वहां मौजूद लोगों की हंसी छोटी लगती है। एक्ट्रेस की ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। बता दे इस वीडियो को वायरल भयानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और वहां इनके 5 मिलियन फॉलोवर है।

Related Articles

Back to top button