मनोरंजन

टॉपलेस होकर सिर्फ धागा लपेटा कर सामने आए उर्फी जावेद, इस बार तो उर्फी ने सच में पार कर दी हद

टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस फेम उर्फी जावेद अपने नए नए अंदाज की वजह से हमेशा चर्चा में बनी ही रहती है। उर्फी आज के समय में किसी के पहचान की मौताज नहीं है। उर्फी ने काई टीवी शो किए है। जहा उन्हें रोल तो कई मिले लेकिन बहुत छोटे रोल मिले जिसके बाद वो बिग बॉस ओटीटी में आई और कुछ ही समय में हर जगह छा गई। उर्फी जावेद अपने अतरंगी ड्रेसिंग स्टाइल की वजह से हर समय चर्चा में बनी ही रहती है। उर्फी ने एक बार फिर से अपना कुछ ऐसा लुक शेयर कर दिया है, जिसकी हर जगह बहुत चर्चा हो रही है।

हालही में सामने आया उर्फी जावेद के इस लुक ने एक पल के लिए सभी को पहले तो बहुत हैरान कार दिया, उर्फी के इस लुक को देखकर सभी हैरान रह गए। खैर आपको बता दे की उर्फी का ये लुक हैरान करने वाला था भी। इस लुक में उर्फी जावेद इस तस्वीर में टॉपलेस नजर आ रही है। उर्फी के इस लुक को लेकर लोग तरह तरह के कमेंट कर रहे है। ये लुक उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वही आपको बता दे की साथ में उन्होंने गले में शाइनी जूलरी पहनी हुई है और धागे लपटे हुई दिख रही है।

urfi javed

उर्फी जावेद ने ये तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है की ‘इस ड्रेस का एक मतलब है। कैसे इंडिया में औरतों को शादी में सुंदर दिखने के लिए गुलाब और शाइनी जूलरी दी जाती है। लेकिन वो इन्हें पहनने के बाद सही से चल नहीं पाती है।’ उनके इस लुक को लेकर कुछ लोग ट्रोल भी कर रहे है। वही कुछ उन्हें ड्रेसिंग स्टाइल को लेकर तरह तरह की सलाहें भी दे रहे है।

Related Articles

Back to top button