मनोरंजन

ना पत्थर ना कांच इस बार टॉपलेस हुई उर्फी जावेद, बॉडी पर फॉयल पेपर चिपकाकर करवाया फोटोशूट यूजर्स को याद आयी काजू कतली

उर्फी जावेद अपनी अतरंगी स्टाइल की वजह से हमेशा ही सोशल मीडिया में छाई रहती है। इस बार तो उन्होंने सारी हदें ही पार कर दी है। इस बार उर्फी जावेद का जिसने भी लुक देखा वो सभी हैरान हो गया है। उर्फी जावेद की हालही में समने आई एक और नई तस्वीरों बड़ी ही तेजी से लोगों के बीच में फ़ैल रही है। उर्फी की इन तस्वीरों ने पूरे इंटरनेट में हंगामा मचा दिया है। इन तस्वीरों को देख सभी का दिमाग ही हिला कर राख दिया है। एक्ट्रेस अपनी इन नई तस्वीरों में फॉयल पेपर ड्रेस में दिख रही है।

लेटेस्ट तस्वीरों में उर्फी जावेद इस बार उर्फी टॉपलेस हैं, बस उन्होंने चांदी की वर्क लपेटी हुई है। इसके साथ उर्फी ने कैप्शन लिखा है- चमक रही हूं। चांदी के वर्क का इस्तेमाल किया है। उनके इस लुक ने सभी को हैरान कर दिया है। सब समझ नहीं पा रहे है की आखिर उन्होंने ये किस तरह का फोटोशूट करवाया है। बता दे की उनकी ये तस्वीरें बड़ी ही तेजी से पूरे सोशल मीडिया में देखि जा रही है। सभी उर्फी को बहुत बुरा भला भी सुना रहे है। बात दे की उर्फी की इस तस्वीरें पर अभी तक लाखों लाइक आ चुके है। सभ तरह तरह के कमैंट्स कर रहे है। उर्फी ने तीन तस्वीरें शेयर की है जिन्हे आप उर्फी जावेद के इंस्टाग्राम पर देख सकते है।

urfi javed

उर्फी जावेद ने कई टीवी शो में अभिनय किया ही लेकिन उन्हें असली पहचान बिग बॉस ओटीटी से मिली थी। बिग बोस ओटीटी से जैसे ही वो बाहर आई रातों रातों उनकी पॉपुलैरिटी और ज्यादा बढ़ गई है। उर्फी अपनी अक्सर ऐसी तस्वीरों की वजह से चर्चा में रहती है।

Related Articles

Back to top button