मनोरंजन

Urfi Javed Photo: गिल्ली-डंडा खेलते हुए उर्फी जावेद ने शेयर की तस्वीर, लोग बोले- कपड़ें नहीं है

Urfi Javed Photo: टीवी एक्ट्रेस और सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर उर्फी जावेद ऐसा कोई मौका नहीं छोड़ती जब यह लाइमलाइट का हिस्सा ना हो, यह हमेशा अपने अतरंगी ड्रेसिंग सेंस को लेकर सुर्खियाँ बटोरती नजर आती हैं, अभी हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया हैंडल्स पर एक ऐसी तस्वीर शेयर की है जिसने इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है।


दरअसल एक्ट्रेस उर्फी जावेद ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ड्रेस पहनकर गिल्ली-डंडा खेलते हुए तस्वीर पोस्ट की है, जिस पर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। उर्फी ने अपना ग्लैमर अंदाज दिखाते हुए यह फोटोशूट करवाया है।


इस फोटो में आप देख सकते हैं कि ऊर्फी जावेद ने ऑरेंज कलर का एक क्रॉप टॉप पहना हुआ है जो काफी सुन्दर है, इसके साथ इन्होंने डेनिम जींस पहनी है, उर्फी इस लुक में एकदम अलग ही लुक में नजर आ रही है। खुले बालों के साथ एक्ट्रेस मुस्कुराते हुए पोज दे रहे हैं, इस दौरान इन्होंने कानों में इयररिंग्स पहने हुए हैं और मेकअप के साथ अपने इस लुक को पूरा कर रही हैं।



इस तस्वीर को शेयर करते हुए उर्फी जावेद ने कैप्शन में लिखा- गिल्ली-डंडा…। एक्ट्रेस की इस पोस्ट पर जमकर लाइक्स और कॉमेंट्स आ रहे हैं। एक यूजर ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा- उर्फी एथनिक कपड़ों में ज्यादा अच्छी लगती हैं’। दूसरे ने लिखा- ‘यह नहीं सुधर सकती है यह हमेशा ऐसे ही कपड़े पहनने फोटो खिंचवाएंगी’।


वही एक और ने लिखा- ‘अगर आपके पास कपड़े नहीं है तो मैं भेज दूं’। इसी तरह से लोगों ने एक्ट्रेस के फोटोस पर कमेंट किये है। बता दे इस तस्वीर को उर्फी जावेद ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और वहां उनके 4 मिलियन से अधिक फॉलोअर हो रहे हैं।

Related Articles

Back to top button