मनोरंजन

कैमरा देखते ही भागने लगी उर्फी जावेद पीछे-पीछे दौड़ने लगे पैपराजी, टॉप और ग्रे शॉर्ट्स में नजर आई उर्फी

उर्फी जावेद के पास आज के बहुत अच्छी फैन फॉलोइंग है। उर्फी अपनी अटर्नी ड्रेसिंग स्टाइल की वजह से चर्चा में रहती है। उर्फी जावेद कई टीवी शो और बिग बॉस ओटीटी में दिख चुकी है। एक्ट्रेस के अक्सर नए नए लुक देखने को मिलते ही रहते है। इस बार उर्फी जावेद के लुक ने सभी को हैरान कर दिया है। हमेशा अपने स्टाइलिश लुक की वजह से चर्चा में रहने वाली उर्फी जावेद इस बहार भागती हुई दिख रही है। उर्फी जावेद आज के समय में एक पॉपुलर स्टार बन चुकी है। वो सोशल मीडिया में बहुत एक्टिव रहती है। सोशल मीडिया की मदत से आअज उर्फी और भी ज्यादा पॉपुलर हो गए है।

इस बार उर्फी जावेद का जो लुक सामने आया है उसमे वो ब्लू कलर के टॉप और ग्रे शॉर्ट्स में दिखाई दे रही हैं। उर्फी ने अपना चेहरा छिपाने के लिए फेस मास्क भी लगाया हुआ है। उर्फी ने भले ही छिपने के सारे इंतजाम किए, लेकिन फिर भी वो पैपराजी से बच नहीं सकीं। पैपराजी को देखकर उर्फी बुरी तरह से डर गईं और भागने लगीं।बता दे की इस दौरान उर्फी कैमरे के सामने से बचती हुई दिख रही है।

urfi javed

बता दे की एक्ट्रेस भाग रही हैं और उनके पीछे पीछे पैपराजी भी कैमरा लेकर भाग रहे है। ये सब कुछ देख यूजर्स अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं। उर्फी अपनी ड्रेसिंग स्टाइल की वजह से अक्सर छाई रहती है।

Related Articles

Back to top button