मनोरंजन

बेहद छोटी सी ब्लैक ड्रेस पहना उर्फी जावेद ने शेयर की तस्वीरें, फैंस नहीं हटा पा रहे है नजरें

मशहूर टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद को भला कौन नहीं जानता होगा उर्फी ने कुछ ही समय में बहुत नाम कमा लिया है। उर्फी जावेद सोशल मीडिया में बहुत एक्टिव रहती है वो अपनी लगातार नई नई तस्वीरें शेयर कार्ति ही रहती है। उर्फी के फैंस उनकी तस्वीरों को देखने के लिए बेताब रहते है और वो लगातार अपनी नई नई तस्वीरे फैंस के साथ शेयर भी करती है। उर्फ़ ने भले ही किसी बड़े रोल को ना निभाया हो लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग में कोई कमी नहीं है। उर्फी को असली पहचान बिग बॉस ओटीटी से मिली थी। उर्फी जावेद ने एक बार फिर से अपनी कुछ तस्वीरे शेयर की है जिनकी हर जगह बहुत चर्चा हो रही है। इन तस्वीरों से उर्फी ने एक बार फिर से सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है।

उर्फी जावेद की लातेस्त्व जो तस्वीरें सामने आई है उनमे उन्होंने ब्लैक कलर की शॉर्ट ड्रेस में पहनी हुई दिखाई दे रही हैं। उन्होंने बालों का बन बनाया है। उर्फी ने कैप्शन में लिखा- कोई मेरी आजादी को छीन नहीं सकता। इस पोस्ट पर यूजर्स जमकर कमेंट कर रहे हैं। एक ने लिखा, आखिरकार कुछ डिसेंट पहना है। तो वहीं दूसरे ने लिखा, शुक्र है कुछ तो ट्रेंड में पहना, नहीं तो ये कुछ भी पहन लेती है जो मन में आया। तीसरे ने लिखा, दीदी ने आज पूरे कपड़े पहने हैं।

urfi javed

बता दे की उर्फी लगातार सोशल मीडिया में अपनी तस्वीरें शेयर करती ही रहती है और उनके फैंस उन तस्वीरों को पसंद भी खूब करते है। उर्फी को आज के समय में एक बड़ी सोशल मीडिया स्टार कहा जाये तो ये बिल्कुल गलत नहीं होगा क्युकी आज के समय में उनके सोशल मीडिया में एक बड़ी ही जबरदस्त फैन फॉलोइंग है।बेहद छोटी सी ब्लैक ड्रेस पहना उर्फी जावेद ने शेयर की तस्वीरें, फैंस नहीं हटा पा रहे है नजरें

Related Articles

Back to top button