मनोरंजन

टाॅपलेस होकर उर्फी जावेद ने शेयर की तस्वीरें, यूजर्स ने किया जमकर ट्रोल

बिग बॉस ओटीटी से चर्चा में आई उर्फी जावेद इन दिनों हर जगह छाई हुई है आज के समय में उर्फी जावेद ने अपनी फोटो से हर जगह कहर मचाया हुआ है। उर्फी आए दिन अपने कपडों की वजह से बहुत चर्चा में रहती है। हालही में उन्होंने अपनी कुछ फोटो शेयर की है जो की बहुत चर्चा में है। उर्फी कब कैसी फोटो शेयर कर दे किसी को कोई अंदाजा नहीं रहता है। उर्फी जावेद ने इस बार जो फोटो शेयर की है उन फोटो ने सभी को सोच में डाल दिया है। चलिए जानते है की आखिर उन्होंने इस बार क्या कर दिया है…

टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद ने इस बार तो सारी हदें ही पार कर दी है इस बार तो उन्होंने अपने इंस्टग्राम पर टाॅपलेस होकर फोटोशूटशेयर कर दिया है। उर्फी पूरी तरह से टाॅपलेस नजर आ रही हैं। वहीं उन्होंने अपने लंबे बालों से खुद को फ्रंट से कवर किया है। उन्होंने नीचे डेनिम की जींस पहनी हुई हैं। इसके साथ ही उर्फी ने नाक में एक बड़ी से नथ कैरी की है, जो उन्हें काफी उलग लुक दे रहा है।

ये तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम में शेयर की है। उन्होंने 3 फोटो शेयर की है। तीनो ही तस्वीरों में उन्होंने अलग अलग पोज दिए है। उनकी ये फोटो इंटरनेट में खूब वायरल हो गई है और कुछ यूजर उन्हें जमकर ट्रोल भी कर रहे है।

Related Articles

Back to top button