मनोरंजनलाइफस्टाइल

Urfi Javed: सलवार कमीज में उर्फी जावेद ने फैंस को किया शॉक्ड, दिखती हैं ड्रीम क्वीन

बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद कभी भी अपने बोल्ड और सनसनीखेज फैशन स्टेटमेंट के साथ अपने कर्व्स को फ्लॉन्ट करने का मौका नहीं छोड़ती हैं। लगातार ट्रोल्स के बावजूद, वह बेफिक्र रहती है और अपने असामान्य आउटफिट्स से सोशल मीडिया पर छा जाती है।

हालांकि, स्प्लिट्सविला एक्स4 प्रतियोगी, जो अन्यथा अपने हॉट और आकर्षक स्टाइल स्टेटमेंट के लिए जानी जाती है, ने अपने नए बदलाव के साथ अपने प्रशंसकों को आश्चर्यचकित कर दिया है। अपने विचित्र ड्रेसिंग स्टाइल के लिए जानी जाने वाली, सलवार कमीज में उन्हें देखने के लिए प्रशंसक आश्चर्य में रह गए, वह भी दुबई समुद्र तट पर।

प्रशंसक उन्हें डी-ग्लैम पारंपरिक अवतार में देखकर आश्चर्यचकित थे क्योंकि वह हमेशा अपने अपरंपरागत फैशन विकल्पों के लिए सार्वजनिक रडार पर रही हैं। उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो अपलोड किया और लिखा, “उर्फी जावेद एक समानांतर ब्रह्मांड में।” वीडियो दुबई के एक बीच का है।

वीडियो में, हम पुरुषों और महिलाओं को बीचवियर में मस्ती करते और तैरने के लिए जाते हुए देख सकते हैं। हालांकि, उर्फी एक एथनिक फुल-स्लीव सलवार-सूट में समुद्र के किनारे टहलती है। वीडियो में हम एक महिला को छोटे काले टू-पीस में उर्फी के साथ चलते हुए भी देख सकते हैं।

जैसे ही उर्फी ने तस्वीरें अपलोड कीं, नेटिज़न्स ने उसके चौंकाने वाले परिवर्तन पर अपनी प्रतिक्रिया दी। फैशन की उनकी देसी पसंद से प्रशंसक प्रभावित हुए और उनके लुक और ड्रेस की तारीफ करना बंद नहीं कर सके।

एक फैन ने लिखा, “चमत्कार, चमत्कार, चमत्कार”, जबकि दूसरे ने लिखा, “समुद्र तट पर सलवार सूट पहनें, सार्वजनिक स्थान पर बिकनी, यह उर्फी है।”

एक तीसरे यूजर ने लिखा, “अब लड़कियों की तरह दिख रहे हैं,” जबकि दूसरे ने लिखा, “असंभव,” जैसे उन्हें विश्वास ही नहीं हो रहा हो।

सोशल मीडिया सनसनी को अक्सर अपने अजीब और असामान्य ड्रेसिंग सेंस के लिए फैशन पुलिस की आलोचना का सामना करना पड़ता है। लेकिन, उर्फी ट्रोल्स से बेपरवाह रहती है और अक्सर सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों के साथ खुद की सिजलिंग तस्वीरें शेयर करती रहती है।

हाल ही में, मेरी ड्रग अभिनेत्रियों की चाहत खन्ना और फराह खान अली के साथ बहस हुई, जिन्होंने उनके अजीब फैशन विकल्पों पर आपत्ति जताई। यहां तक कि अनुपमा फेम अभिनेता सुधांशु पांडे ने लक्ष्मी पूजन के दौरान उनके टॉपलेस वीडियो को लेकर उन पर जमकर निशाना साधा।

Related Articles

Back to top button