मनोरंजन

Urfi को मात दे रही उनकी बहन Dolly, ड्रेस में ऐसी जगह लगाया बड़ा कट, नहीं हटा पाएंगे नजरें!

उर्फी जावेद (Urfi Javed) एक से बढ़कर एक रिवीलिंग, बोल्ड और कटे-फटे कपड़े पहनकर कर अक्सर ही सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। अपने विचित्र फैशन से उन्होंने फैशन इंडस्ट्री में अपनी खास जगह बनाई है। अब उनकी इस राह पर उनकी बहन डॉली जावेद भी चल पड़ी हैं। आए दिन डॉली सोशल मीडिया पर उर्फी की तरह ड्रेसिंग को फॉलो करते हुए फोटोज शेयर करती हैं। बोल्डनेस और फैशन सेंस में उर्फी को मात देने के लिए डॉली ने ग्रीन कलर की ड्रेस में इतना बड़ा कट लगाकर फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है कि जो देखते ही देखते सुर्खियों में आ गई। अपने इस बोल्ड लुक से डॉली अपने कहर ढा रही हैं।
Urfi Javed Sister Dolly

अपने लेटेस्ट फोटोज में डॉली जावेद (Dolly Javed)ग्रीन ड्रेस पहनी हैं। यह ड्रेस पहले से ही काफी ज्यादा टाइट है, इसमें और भी बोल्ड लुक के लिए डॉली ने ड्रेस में बड़ा सा कट लगाया हुआ है। कट ड्रेस में ऐसी जगह है जो लोगों का ध्यान खींच रहा है।

ड्रेस में ब्रालाइन पर लगा बड़ा कट
इस ड्रेस को डॉली जावेद ने ब्रालेस होकर पहना है। साथ ही ड्रेस का गला इतना ज्यादा डीप है कि क्लीवेज फ्लॉन्ट हो रहा है। साथ ही डॉली की इस ड्रेस में ब्रालाइन पर बड़ा सा कट है कि वो उनके लुक को और भी ज्यादा बोल्ड और हॉट बना रहा है। इन तस्वीरों को जैसे ही सोशल मीडिया पर शेयर किया तो वो तेजी से वायरल होने लगीं।

Related Articles

Back to top button