मनोरंजन

उर्फी जावेद ने इस बार पहना ब्रा की जगह पहन ली पसलियां, हुई ऊप्स मोमेंट का शिकार देखकर भड़क उठे डॉक्टर्स अब यही देखना था

अपने अतरंगी अवतार के लिए हमेशा ही छाई रहने वाली उर्फी जावेद छाई रहती है। उर्फी अपने काम से ज्यादा अपनी तस्वीरों के जैसे सोशल मीडिया में छाई रहती हैं। उर्फी जावेद का एक और नया लुक सामने आया है। ऊर्फी जावेद के इस लुक को देखकर काफी लोग भड़क गए हैं। बता दें कि इंटरनेट सेंसेशन ऊर्फी जावेद हमेशा ही अपने लोग की वजह से छाई रहती हैं। ऊर्फी ने एक बार फिर अपने लुक से सभी को हैरान कर के रख दिया है। ऊर्फी जावेद ने इस बार और भी अलग आउटफिट में दिखी हैं। उनके इस और फिर को देखकर इस बार सबसे ज्यादा डॉक्टर समझते हैं।

दरअसल हाल ही में एक अवॉर्ड शो में ऊर्फी जावेद समेत कई बड़े सितारे पहुंचे हुए थे। जहां ऊर्फी जावेद ने एक बार फिर अपनी अजीब सी ड्रेस है। सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया। दरअसल इस बार उसी ने इंसानों की रिब केज हड्डियों जैसे ड्रेस पहनी हुई है और इसके साथ उन्होंने एक ढीली सी पैंट पहनी हुई है। उनके इस लुक को देखकर लोगों ने जमकर बातें सुना रहे हैं।

urfi javed

कुछ लोगों ने लिखा कि “आपके इस तरह देखकर डॉक्टर से बहुत नाराज हो जाएंगे” वहीं कुछ लोगों ने लिखा कि “हमारे पेट पर क्यों लात मार रही है दीदी” ऐसे ही कई फनी कमेंट ऊर्फी जावेद के लुक के नीचे देखने को मिले है।आपको बता दें कि उर्फी जावेद गेम सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर चार मिलियन से अधिक फॉलोवर है। बता दें कि इस इवेंट के दौरान उर्फी और भी कई स्टार्स के साथ फोटो खिचवाती हुई दिखाई दे रही है।

Related Articles

Back to top button