मनोरंजन

बाथरूम में क्लिक हुई उर्फी जावेद की टॉपलेस फोटो, सोशल मीडिया पर मचा हंगामा

ऊर्फी जावेद बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री और मॉडल है जो हमेशा से ही अपने फैशन सेंस को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। अपनी अतरंगी ड्रेसिंग सेंस को लेकर सभी को हमेशा ही हैरान किया हैं। अक्सर ही यह टॉपलेस होने से कतराती नहीं हैं। हाल ही में इन्होंने फिर से अपने कुछ टॉपलेस फोटो इंटरनेट पर शेयर किए हैं। यह तस्वीरें इन्होंने दुबई में क्लिक की थी, सोशल मीडिया पर इनका यह फोटोशूट आग लगा रहा हैं। लोग इनकी तस्वीरों पर तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं, कुछ लोगों ने इन्हीं जमकर ट्रोल भी किया हैं।

सोशल मीडिया अकाउंट पर हमेशा एक्टिव रहने वाली ऊर्फी जावेद ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टोरी शेयर की हैं, जिसमें यह अभिनेत्री खिड़की के बाहर देखती हुई नजर आ रही है और इनका यह फोटो पीछे से क्लिक किया गया हैं। जिसमें यह टॉपलेस नजर आ रही हैं। बॉडी के ऊपर के हिस्से में इन्होंने कुछ भी नहीं पहना हुआ है और अपने दोनों हाथ आगे की तरफ फोल्ड करके रखे हुए हैं।

ऊर्फी जावेद ने यह तस्वीर शेयर करते हुए साथ में कोई कैप्शन नहीं दिया हैं। सोशल मीडिया पर लोग इनकी तस्वीरों पर इनके संस्कारों की शिक्षा देते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं कई लोगों को इनकी यह तस्वीर बहुत ही बोल्ड और सेक्सी लगती है जिसकी वजह से लोग इनकी तारीफ भी करते हैं।

अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर उर्फी जावेद ने हाल ही में एक खबर शेयर की। उन्होंने अपनी एक तस्वीर इंस्टा स्टोरी पर लगाई और लिखा कि वह बीमार हैं , बड़ी मुश्किल से 2 दिन बाद बाहर निकली हैं। इस फोटो में इन्होंने बड़ा ही अजीब सा चेहरा बनाया हुआ था और पूरे कपड़ों में नजर आ रही हैं।

ऊर्फी जावेद अपनी अतरंगी फैशन के अलावा हाल ही के दिनों में अपनी म्यूजिक वीडियो से भी काफी चर्चा में रही हैं। तेजी से बढ़ती फैन फॉलोइंग के बीच जब इनका मजाक उड़ाया जाता है तो उर्फी जावेद को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता हैं।

Related Articles

Back to top button