मनोरंजन

उर्फ जावेद बिना टॉप पहने ही निकल आई रोड पर, देखकर लोगों के उड़े होश देखे तस्वीरें

उर्फ जावेद बिना टॉप पहने ही निकल आई रोड पर, देखकर लोगों के उड़े होश देखे तस्वीरें

ड्रामा क्वीन उर्फी जावेद अपने अतरंगी कपड़ो से और अपने बोल्ड लुक्स से लोगो का ध्यान उनकी तरफ खींचने मे माहिर है। उर्फी को सुर्खियो में बने रहने के आदत हो चुके है। अपने अजीब से ड्रेसिंग स्टाइल के वजह से वो हमेशा चर्चा में रहती है। हर दिन उनका न्यू लुक्स सोशल मीडिया पर वायरल होता रहता है। टीवी से अपना करियर शुरू करने वाली उर्फी बिग बॉस ओटीटी कंटेस्टेंट रह चुकी है। अपने टीवी करियर में उर्फी कुछ खास काम नही किया। लेकिन सोशल मीडिया पर उर्फी ने अपना जलवा दिखा के लोगो के बीच अच्छी खासी जगह बना ली। वो अपने काम से जायदा अपने बोल्ड ड्रेस के चलते ज्यादा चर्चा मे रहती है।

उर्फी जावेद को अपने लुक्स के साथ एक्सपरमेंट करने के आदत है। एक बात फिर उर्फी ऐसा लूक में नजर आईं जिसे देख लोगो का दिमाग हिल गया। उर्फी के लेटेस्ट आउटफिट की बात करे तो इस बार उर्फी जालीदार ड्रेस में टॉपलेस होकर गले में जंजीरों की माला पहने नजर आई थी. इतना ही नहीं, उर्फी जावेद ने गले में पहनी जंजीरों की इन माला पर कई रंग-बिरंगे ताले भी लगाए हुए थे और इन तस्वीरों और वीडियो के आते ही फैंस ने उन्हें जमकर ट्रोल भी किया था. हालांकि उन्हें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता है. लेकिन इस बार उर्फी जावेद का फैशन उन्हीं पर भारी पड़ता दिख रहा है।

अपने लेटेस्ट अटरंगी आउटफिट में उर्फी जावेद टॉपलेस थी और जालीदार काफी छोटी स्कर्ट पहनी है। उन्होंने जंजीरों से ही अपने शरीर को ढका था. उर्फी का ये फैशन सेंस देखकर लोगों का सिर चकरा गया था और अब उनके शरीर पर इस फैशन के निशान भी पड़ गए हैं. दरसअल, उर्फी जावेद ने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो शेयर करते हुए गहरे जख्म दिखाए।

Related Articles

Back to top button