मनोरंजन

नाखूनों से बनी ब्रालेट और स्कर्ट पहनकर उर्फी ने मचाया बवाल, लोगने पूछा सवाल चुभ नहीं रहा है

सोशल मीडिया स्टार बन चुकीं ऊर्फी जावेद अपने ड्रेसेस को लेकर लगातार नए-नए एक्सपेरिमेंट करती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस रोज तरह-तरह के ड्रेसेस पहनकर पहनकर इंटरनेट पर वीडियोस तथा फोटोज अपलोड कर रही हैं। उर्फी जावेद कब क्या खाना खाकर बैठे हैं इसका अंदाजा कोई नहीं लगा सकता। इसी बीच इनका एक और वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। इस वीडियो में उर्फी जावेद ने ऐसी ड्रेस बनाई है जिसके बारे में आप सोच भी नहीं सकते हैं।

अब तक इन्होंने ब्लेड से लेकर कांच तक से बनीं ड्रेस पहनकर लोगों को हैरान किया है। वहीं अब उन्हें कई बार पब्लिक प्लेस पर टॉपलेस भी देखा गया है। इसी बीच उर्फी का नया वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। इस बार उन्होंने अपने नए कारनामे से हर किसी को हैरान कर दिया है। इस वीडियो को इन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपलोड किया है। इस वीडियो में पहले उर्फी अपने दोस्त से सोफे पर बैठकर बात करती नजर आती हैं। इस दौरान वो नारियल पानी पी रही हैं।

इसी दौरान अचानक उनके हाथ का नकली नाखून निकलकर जमीन पर गिर जाता है। ऐसे में उर्फी जावेद कुछ ख्याल आता है और फिर वीडियो कट होकर नए सिरे से चालू होती है जिसमें ये नाखूनों की बनी ड्रेस में नजर आ रही है। लोगों को इस वीडियो को देखकर हैरानी हो रही है, कि नाखूनों से कैसे ड्रेस बनाई जा सकती है। उर्फ़ी ने नाखून से बनी शॉर्ट स्कर्ट और ब्रालेट पहनी है। उन्होंने गले में भी नाखून से बनी हुई नेकलेस कैरी की है। इस दौरान उन्होंने अपने बालों को ओपन रखा है। बता दे उर्फी जावेद के इंस्टाग्राम पर मिलियन से भी ज्यादा फैन है।

Related Articles

Back to top button