मनोरंजन

ऊपर से नीच तक सिर्फ जालीदार हरे रंग का जाल बदन लिपटकर रोड पर घूमने निकली उर्फी जावेद, देखकर लोगों का चकराया सिर

टीवी सीरियल अदाकारा और इंटरनेट सेंसेशन बन चुकीं उर्फी जावेद आए दिन अपने ड्रेसिंग स्टाइल को लेकर सोशल मीडिया पर तहलका मचाती हुई नजर आती है। एक्ट्रेस जब भी कैमरे के सामने आती है तो इनकी ड्रेस यूनिक रहती है कि हर कोई इनकी तस्वीरें देखकर हैरान रह जाता है। अभी हाल ही में उर्फी जावेद को मुंबई में स्पॉट किया गया। यहां उन्होंने ऐसी ड्रेस पहनी थी कि देखने वालों की आंखें फटी की फटी रह गईं। दरअसल इस दौरान ऊर्फी जावेद ने हरे रंग के नेट को अपने बदन पर लपेटे हुआ था। अदाकारा का ये नया लुक लोगों के होश उड़ाता दिख रहा था। इनके इस लुक को देख हर कोई दंग रह गया।

ग्रीन कलर के इस नेट को उर्फी ने न्यूड कलर की इनरवियर के साथ पहना था। उर्फी ने अपने लुक को खास बनाने के लिए लंबी चोटी को कैरी किया था। इतना ही नहीं इन्होंने अपने इस लुक को और भी ज्यादा खूबसूरत बनाने के लिए चोटी को गजरे से सजाया था। उर्फी जावेद ने इस ड्रेस के साथ मैचिंग लॉन्ग हील्स पहनी थी और लिपस्टिक लगाई हुई थी, उर्फी जावेद ने अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए डार्क मेकअप का सहारा लिया था।

urfi javed

एक्ट्रेस के इस लुक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रही है। बता दे इन तस्वीरों को उर्फी जावेद ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और वहां इनके चार मिलियन फॉलोवर हो रहे है। इतना ही नहीं बल्कि एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को पैपराजी ने भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

Related Articles

Back to top button