मनोरंजन

उर्फी जावेद ने पहनी बेहद रिवीलिंग ड्रेस, लोग ने किया खूब ट्रोल

अपने लुक की वजह से हर समय सोशल छाई रहती वाली उर्फी जावेद का एक और लुक सोशल मीडिया में बड़ी तेजी से देखा जा रहा है। उर्फी जावेद का ये लुक बहुत ही अलग है। कई लोगों ने तो उनका ये लुक देख उन्हें ट्रोल भी बहुत किया है। हालही में उर्फी जावेद का एक वीडियो सामने आया है जो की बहुत चर्चा में है। इस वीडियो को लोग बहुत हज़ारे कर रहे है। वीडियो पूरे इंटरनेट में बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहा है।

उर्फी जावेद का लेटेस्ट वीडियो जो सामने आया है उसमे उन्होंने आसमानी कलर की ड्रेस पहनी हुई है। ड्रेस को उन्होंने आगे से काटा हुई है। इतना कि वह काफी रिवीलिंग हो रही है। कैर आपको बता दे की उनका ये लुक कुछ लोगों को अच्छा है लगा जिस वजह से उन्हें ट्रोल भी होना पड़ा है लेकिन उर्फी इन सब से कोई मतलब नहीं रखती है। बता दे की ये वीडियो एक इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया गया है। वीडियो आगे बभी बहुत शेयर हो रहा है।

ऐसा पहली बार नहीं हुआ जब उर्फी इस तरह की ड्रेस में सामने आई हो इससे पहले भी कई बार वो अतरंगी ड्रेस में सामने आ चुकी है। कई बार वो अपनी ड्रेस की वजह से ट्रोल भी हुई है। बता दे की ये वीडियो सामने आया है तबसे लोग उन्हें बहुत ट्रोल कर रहे है।

Related Articles

Back to top button