मनोरंजन

उर्फी जावेद ने टू पीस ड्रेस के ऊपर लपेटा जालीदार कपड़ा आर-पार दिखा सब, फैंस कर रहे तरह तरह के कमेंट

टीवी की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक उर्फी जावेद आज के समय में किसी के पहचान की मौताज नहीं है। उर्फी हमेशा ही अपने नए नए लुक्स से पूरे सोशल मीडिया में छाई रहती है। उर्फी के अतरंगी स्टाइल हर जगह छाए रहते है। उर्फी ने एक बार फिर से अपने लेटेस्ट लुक से सभी का ध्यान अपनी ओर बड़ी ही तेजी से खींचा है। उर्फी के इस लेटेस्ट लुक ने सभी को हैरान भी बहुत किया है। चलिए देखते है आखिर उर्फी का ये नया लुक कैसा है। उर्फी जावेद सोशल मीडिया में बहुत एक्टिव है। उनके पास आज के समय में इंस्टा पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है वो वही पर अपनी एक से बढ़कर एक तस्वीरें शेयर करती ही रहती है।

इस बार उर्फी ने सिर्फ ब्लैक कलर की बिकिनी के साथ नीचे अजीब सा बलून स्टाइल ब्लू कलर का जालीदार कपड़ा लपेट रखा है। वहीं उन्होंने अपने बालों को स्टाइल देने के लिए एक लंबी सी पोनीटेल की है। इस ड्रेस के साथ उर्फी ने हाई हील्स कैरी किए हैं, जो उनके लुक को और भी खूबसूरत बना रहा है। उनका ये लुक तेजी से पूरे सोशल मीडिया छाया हुआ है।

urfi javed

उर्फी जावेद के इस लुक को हमेशा की तरह की फैंस के मिले जुले रिएक्शन आ रहे हैं। इस पर कमेंट कर फैंस उन्हें फिर से ट्रोल करते दिख रहे हैं। इस पर कमेंट कर एक यूजर ने लिखा, ‘गेहूं की बोरी कहाँ से ले आए।’ वहीं एक लिखता है, ‘मैं कुछ डिजाइन दूं क्या ड्रेस का।’

Related Articles

Back to top button