मनोरंजन

उर्फी जावेद का नया कारनामा सिर्फ टॉयलेट पेपर लपेट कर आई कैमरे के सामने, लोग बोले कुछ तो शर्म करों

इंटरनेट पर अपनी ड्रेसिंग स्टाइल की वजह से हमेशा ही छाए रहने वाली उर्फी जावेद को भला कौन नहीं पहचानता होगा। वे अपने काम से ज्यादा अपने ड्रेसिंग स्टाइल को लेकर जानी जाती हैं। हाल ही में उर्फी जावेद ने एक और ऐसा कारनामा कर दिया है। जिसे देखकर लोगों की आंखें खुली की खुली रह गई है। दरअसल आपको बता दें हाल ही में उर्फी जावेद में एक और फोटोशूट करवाया इसमें उनके ड्रेसिंग स्टाइल ने सभी का दिमाग हिला कर रख दिया है। इस फोटोशूट में उर्फी जावेद काफी अलग नजर आ रही हैं। इन्होंने इस बार कोई कपड़ा नहीं पहना इस बार उन्होंने टॉयलेट पेपर को लपेट लिया है। यह देखकर लोगों ने जमकर ट्रोल भी कर रहे हैं और खरी-खोटी सुना रहे हैं उसे जावेद यह ड्रेसिंग स्टाइल काफी हैरान करने वाली है।

बता दें कि जावेद हमेशा ही अपने अजब-गजब कारनामों के सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। कभी-कभी बोरे से ट्रस बना लेती हैं तो कभी पन्नी से ही ड्रेस बना लेती हैं। इस बार उन्होंने टॉयलेट पेपर का इस्तेमाल किया है और अपनी ड्रेसिंग स्टाइल से सभी को चौंका दिया यह फोटो जब से लोगों ने देखिए तब से उन्हें जमकर ताने सुना रहे हैं। कुछ लोगों ने कहा कि “इसे रोको अब तो बस करें” और कोई बोल रहा है कि “कोई इसको रोक लो” आपको बता दें कि उर्फी जावेद का ये लुक देखकर लोग उन्हें जमकर सुना रहे हैं।

urfi

उनकी इन तस्वीरों के नीचे कई भद्दे कमेंट देखने को मिल रहे हैं। एक यूजर ने कहा “कम-से-कम रमजान में तो यह मत करो” तू ही दूसरे यूजर ने कहा कि “मरने का कोई खौफ नहीं है क्या” तीसरे यूजर ने लिखा “और कुछ बचा है तो वह भी पहन लो” बता दे कि ऐसे ही कई बद्दे बद्दे कमेंट और फिर जावेद की इस पोस्ट में देखने को मिल रहे हैं। बता दे की ओर से जावेद अपने काम से ज्यादा अपनी ड्रेसिंग स्टाइल के पैसे चर्चा में बनी रहती हैं। उसी जावेद इससे पहले बिग बॉस में नजर आ चुकी थी जहां उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कई राज खोल कर बहुत ज्यादा पॉपुलर हुई थी। इसके अलावा ऊर्फी जावेद डायन, ए मेरे हमसफर जैसे कई टीवी शो में नजर आ चुकी हैं।

Related Articles

Back to top button