मनोरंजन

चेहरे पर नकाब और ऊपर से लेकर नीचे तक जालीदार कपड़ा पहनकर उर्फी जावेद आई सामने, लोगों ने पूछा ठंड नहीं लगती

अपनी दिलकश अदाओं से हमेशा फैंस के दिलों में अपनी जगह बना लेने वाली उर्फी जावेद एक बार फिर अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही हैं। उर्फी जावेद ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की है, इन तस्वीरों में एक्ट्रेस नेट की ड्रेस पहने नजर आ रही हैं। इससे पहले उर्फी इस लुक में पैपराजी के कैमरे में कैद हुई हैं, जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

इस दौरान ऊर्फी जावेद ने हरे कलर की नेट वाली ड्रेस पहनी हुई है साथ ही इन्होंने चेहरे पर नकाब जैसा मास्क पहना हुआ है, गोल्डन नेकलेस के साथ बालों को बांधकर उर्फी ने अपने इस लुक को पूरा किया है। उर्फी जावेद इस लुक में बेहद बोल्ड लग रही है, और एक्ट्रेस की वीडियो और तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। एक्ट्रेस के इस लुक को लेकर कुछ लोग इन्हे ट्रोल भी करने लगे हैं।

urfi

एक यूज़र ने उर्फी जावेद को ट्रोल करते हुए इनके द्वारा शेयर की यही फोटो पर कमेंट में लिखा कि- ‘हद है मैम! आपने नेट को भी नहीं छोड़ा’। दूसरे ने लिखा- ‘ आपको ठंड नहीं लगती क्या? ‘ तीसरे ने लिखा- ‘ ये किस तरह की ड्रेस है, पहनने को कुछ और नहीं मिला क्या? वहीं एक और ने कमेंट करते हुए लिखा कि- ‘ कभी सिंपल कपड़े भी पहनकर फोटोज़ खिंचवा लिया करो’। बता दे यह पहली बार नहीं है जब उर्फी जावेद ने ऐसी ड्रेस पहनी हो, ये अक्सर तरह-तरह की ड्रेस और कभी-कभी तो बिना ड्रेस के भी अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम पर फोटो अपलोड कर देती हैं, और इसी वजह से इनके इंस्टाग्राम पर मिलीयन फॉलोअर्स है।

Related Articles

Back to top button