मनोरंजनराष्ट्रीय

एडल्ट फिल्म की शूटिंग के बीच रंगे हाथों पकड़ी गईं उर्फी जावेद , पुलिस ने कर लिया सब कुछ रिकार्ड

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस उर्फी जावेद अक्सर अपने अजीबो-गरीब अंदाज को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. उर्फी अक्सर अपने बोल्ड आउटफिट्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। इस वजह से उन्हें ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ता है, जबकि उर्फी को परवाह नहीं है, उर्फी के बारे में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जिसके बारे में अफवाह थी कि उसे एक वयस्क फिल्म की शूटिंग के दौरान पुलिस ने पकड़ लिया है।
दरअसल, कंटेंट क्रिएटर रोहित गुप्ता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक ऑफिस में उर्फी को दिखाते हुए एक वीडियो शेयर किया है। वह यहां फिल्म के लिए एक डायरेक्टर से मिलने आई थीं।
उसके बाद, निर्देशक उसे बताता है कि यह एक गुप्त परियोजना है और रणबीर कपूर फिल्म में खलनायक की भूमिका निभाते हैं। आप वीडियो में देख सकते हैं कि उर्फी काफी एक्साइटेड नजर आ रही हैं.
उर्फी को तब पता चलता है कि नायक की भूमिका निभाने के लिए एक विदेशी अभिनेता को काम पर रखा गया है और गायक बादशाह फिल्म के लिए संगीत तैयार करेंगे।

इसके बाद एक और निर्देशक, रोहित (कंटेंट क्रिएटर) और उनके साथ फिल्म के अभिनेता की एंट्री होती है, जिन्हें मुख्य भूमिका के लिए साइन किया गया है। जब उर्फी उसे देखता है, तो वह पूछता है कि क्या अभिनेता विदेशी है और कहा जाता है कि वह युगांडा का है।
आखिरकार, निर्देशक उर्फी को अभिनेता के साथ ऑडिशन देने के लिए कहता है और उसे खेलने के लिए कुछ मजेदार लाइनें देता है।
तभी अचानक एक पुलिस अधिकारी आता है और एक एडल्ट फिल्म की शूटिंग के दौरान मौजूद 3 लोगों को पीटना शुरू कर देता है उसके बाद उन दोनों ने खुद उर्फी जावेद पर सारे आरोप लगा दिए। उर्फी इस सब से चौंक जाती है और वह गुस्से में अपने मैनेजर को बुलाती है और इस तरह के ऑडिशन की योजना बनाने के लिए उस पर चिल्लाना शुरू कर देती है।

अब कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब उसका मैनेजर फोन पर कहता है कि सारा मामला उसके साथ एक प्रैंक था यानी उर्फी को बरगलाया गया था। वास्तव में, वहां कोई कामुक फिल्मों की शूटिंग नहीं हुई थी और उर्फी भी उनमें शामिल नहीं थी।

Related Articles

Back to top button