मनोरंजन

Urvashi Rautela Charges: 1 दिन का 1440 करोड़ रूपए लेती है उर्वशी रौतेला, खुद किया खुलासा

Urvashi Rautela Charges: मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला इन दिनों काफी सुर्ख़ियों में बानी हुई है, वजह है उनके चार्जेज। चलिए आपको बताते है की आखिर इन दिनों चल क्या रहा है, साल 2013 में ‘सिंह साब द ग्रेट’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला किसी ना किसी वजह से चर्चा में बानी ही रहती है ऐसा ही कुछ इस बार भी हुआ है। दरअसल इस बार उर्वशी अपनी ही एक बात की वजह से चर्चा में बनी हुई है, हालही में उन्होंने एक इंटरव्यू में एक चौका देने वाला खुलासा कर दिया है। हालही में एक इंटरव्यू में शामिल हुई जहाँ पर उन्होंने खुद को हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस बताया है। इस बात को लेकर वो इतनी घिर गई है की फैन उन्हें ट्रोल तक करने लगे है।


हालही में एक इंटरव्यू के दौरान एक रिपोर्टर एक्ट्रेस से कहते है की “कैसा लगता है सबसे ज्यादा कमाई करने वाली एक्ट्रेस बनकर क्योंकि आप 1 मिनट का 1 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं, तो इस पर उर्वशी ने कहा कि ये बहुत अच्छी फीलिंग है। मुझे लगता है कि हर एक सेल्फ मेड एक्टर और एक्ट्रेस को अपने करियर में ये उपलब्धि देखनी चाहिए। उर्वशी के इस बात को सुन कर लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे है, एक ने लिखा की आप मंगल में जाके राहों वही वही एक यूजर ने हिसाब लगाना सुरु कर दिया और लिखा की “दीदी 1 घंटे में 60 करोड़ कमाती हैं!! एक दिन में 1440 करोड़!! वाह। ऐसे कमेंट भर भर कर आ रहे है।




उर्वशी रौतेला के नेट वर्थ की बात की जाए तो वो 236 करोड़ रुवाय है वो एक म्यूजिक वीडियो का 30 से 40 लाख रूपए तक पैसा लेती है और बहुत समय से वो किसी भी फिल्म में दिखाई नहीं दी है. एक्ट्रेस ने 2015 में मिस यूनिवर्स के ख़िताब के लिए भारत को प्रेजेंट किया था।

Related Articles

Back to top button