मनोरंजन

ज्यादा स्टाइलिश दिखने के चक्कर में गाड़ी से उतरते ही Oops मोमेंट की शिकार हुई उर्वशी रौतेला, पूरे इंटरनेट में छाई एक्ट्रेस

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला आज के समय में किसी के पहचान की मौताज नहीं है, उर्वशी बहुत समय से भले ही किसी बड़े प्रोजेक्ट में ना दिखाई दी हो लेकिन इसके बाद भी वो हर जगह छाई रहती है। उर्वशी को हालही में एशिया कप के मैच के दौरान देखा गया था जहा उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरी थी। आज के समय में अगर ख़ूबसूरती की कही बात की जाए तो वहाँ उर्वशी रौतेला का नाम ना आए ऐसा हो ही नहीं सकता है। उर्वशी सोशल मीडिया में बहुत एक्टिव रहती है वो अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करती ही रहती है। उर्वशी के नए नए लुक्स अक्सर सोशल मीडिया में छाए रहते है। हालही में एक्ट्रेस की कुछ तस्वीरे सामने आई है जहाँ उन्हें ऊप्स मोमेंट का शिकार होना पड़ा है। चलिए देखते है एक्ट्रेस की ये नई तस्वीरें।

बता दे की एक्ट्रेस किसी पार्टी या फंक्शन में जा रही थी। इस दौरान वो बेहद खूबसूरत लुक में दिख रही थी। इस लुक में उनकी बहुत पसंद किया जा रहा है। लेकिन एक समय ऐसा जब उर्वशी अपनी गाड़ी से से उतरने के बाद ऊप्स मोमेंट की शिकार हो गईं है। खैर अभी तक ये बात सामने नहीं आई है की ये तस्वीरें कब की है। ये पुराणी भी हो सकती है और नई भी हो सकती है। बता दे की इससे पहले भी कई बार एक्ट्रेस ऊप्स मोमेंट का शिकार हो चुकी है। उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जोरो से देखि जा रही है।

urvashi raautela

वही बता दे की उर्वशी रौतेला बहुत समय से किसी भी बड़े प्रोजेक्ट में नजर नहीं आई है लेकिन वो लेकिन खबर है की वो अब तमिल फिल्मों में डेब्यू करने जाए रही है और उनकी एक नई फिल्म ‘द लीजेंड’ भी आ रही है। उर्वशी सोशल मीडिया में बहुत एक्टिव रहती है वो अक्सर अपनी नई नई तस्वीरें शेयर करती ही रहती है और वही बता दे की उर्वशी के पास आज के समय में सोशल मीडिया में पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है।

Related Articles

Back to top button