मनोरंजन

उर्वशी रौतेला के बोल्ड फोटोशूट ने चढ़ाया इंटरनेट का पारा, फोटो देख फेंस कर रहें ऐसी कमेंट्स

उर्वशी रौतेला के बोल्ड फोटोशूट ने चढ़ाया इंटरनेट का पारा, फोटो देख फेंस कर रहें ऐसी कमेंट्स

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस और मिस यूनिवर्स रह चुकी उर्वशी रौतेला हाल ही में करवाया फोटोशूट के वजह से सुर्खियो में बनी हुई है। उर्वशी अपनी लुक और स्टाइलिश आउटफिट के वजह से अक्सर सुर्खियो में रहती है। उनकी फैंस फोलोइंग दुनियाभर में है। अपने फैंस के साथ जुडे रहने के लिऐ उर्वशी सोशल मीडिया पर खुद को काफी अपडेट रखती है। ओर आए दिन ववो अपने फोटोस और विडियो इंस्टाराग्रा पर फैंस के साथ शेयर करती रहती है। फैंस उनकी फोटास ओर विडियो काफी पसंद करतें है। ओर उनके फोटो को देखने के लिऐ बेताब रहते है।

उर्वशी रौतेला की बोल्ड फोटो वायरल

Urvashi Rautela Photos

सोशल मीडिया पर खुद को काफी एक्टिव रहने वाली इस एक्ट्रेस ने हाल ही में बोल्ड फोटोशूट कराया है। जिस की फोटोस उन्होनें हाल ही में इंस्टाग्राम पर शेयर की है। यह फोटोस पर इंटरनेट पर काफी वायरल हो रही है। उर्वशी के फोटो को काफी लाईक किया जा रहा है और लोग जमकर कॉमेंट्स कर रहें है। वही कुछ लोगों ने उन्होनें ट्रोल भी किया गया है।

उर्वशी रौतेला ने इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट फोटोज शेयर की है। इसमें उन्होंने एक स्टाइलिश स्लीवलैस डीप नेक गाउन पहन रखा है। इंस्टारग्राम पर उर्वशी को 60 मिलियन लोग फॉलो करतें है। हाल ही मे शेयर किए फोटोस को अभी तक 2 लाख से ज्यादा लोगो न लाईक किया है।वहीं कई लोगों ने हैं उन्हें ट्रोल भी किया है। एक ने लिखा है। ‘दीदी पंत बुरा मान जाएगा। एक ने लिखा है, ‘पंत से शादी कब कर रही हो।’ गौरतलब है कि उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत के बीच लड़ाई हो गई थी। उर्वशी रौतेला ने एक इंटरव्यू में ऋषभ पंत पर होटल में रात भर इंतजार करते रहने का आरोप का था। इस पर ऋषभ पंत ने कहा था कि कुछ लोग सस्ती लोकप्रियता पाने के लिए कुछ भी कह देते हैं।

Related Articles

Back to top button