बॉलीवुडमनोरंजन

उर्वशी रौतेला आधी रात को ऐसी ड्रेस पहनकर पहुंची पार्टी में, साथ में दिखे अमेरिकन सिंगर

उर्वशी रौतेला आधी रात को ऐसी ड्रेस पहनकर पहुंची पार्टी में, साथ में दिखे अमेरिकन सिंगर

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस और मिस यूनिवर्स रह चुकी उर्वशी रौतेला अपनी लुक और स्टाइलिश आउटफिट के वजह से अक्सर सुर्खियो में रहती है। उनकी फैंस फोलोइंग दुनियाभर में है। अपने फैंस के साथ जुडे रहने के लिऐ उर्वशी सोशल मीडिया पर खुद को काफी अपडेट रखती है। ओर आए दिन ववो अपने फोटोस और विडियो इंस्टाराग्रा पर फैंस के साथ शेयर करती रहती है। फैंस उनकी फोटास ओर विडियो काफी पसंद करतें है। ओर उनके फोटो को देखने के लिऐ बेताब रहते है।

      urvashi rautela viral video

हाल ही में उर्वशी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हों रहा है। दरहसल उर्वशी को मुंबई में बांद्रा में amr अमेरिकन गायक और गीतकार जेसन डेरुलो के साथ देखा गया है। जिस की कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगीं है। जिसे देख लोग ने तरह तरह की बाते करना शुरु कर दीया है। खबरों की माने तो यह खबरों की मानें तो सिंगर प्रोफेशनल कमिटमेंट के चलते मुंबई में हैं। वायरल हो रही वीडियो मे देखा जा सकता है के उर्वशी और जेसन डेरुलो को गाड़ी से उतरा कर मीडिया के सामने पोज दे रही है।

वीडियो मे देखा जा सकता है के उर्वशी ने ब्लैक कलर की चमकीली ड्रेस पहनी है। जिस मे वह बेहद हॉट और ग्लैमर नजर आ रही है।उर्वशी रौतेला का ऐसा सेक्सी अवतार देख लोग लगातार कमेंट्स कर रहे हैं और मजेदार बातें सामने आ रहीं हैं। उर्वशी रौतेल इस दौरान हमेशा की तरह काफी हॉट लग रहीं थीं और उनका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। एक यूजर ने लिखा, ”दुनिया की सबसे सुंदर लड़की।” एक ने लिखा, ”उर्वशी रौतेला के साथ में ये कौन है?” एक का कहना था, ”अरे ये बन ठन के कहां चल दी।” ढेरों कमेंट्स सामने आ रहे हैं और लोग इसपर रिएक्ट कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button