मनोरंजन

जालीदार डीप नेक टॉप को पहनकर Urvashi Rautela ने शेयर की तस्वीरें, फोटोस देखने वाले हो गए उर्वशी प्यार में अंधे

बॉलीवुड की मोस्ट ग्लैमरस एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अच्छे से जानती है कि उनके फैंस को क्या देखना पसंद है, और इसके लिए एक्ट्रेस हर मुमकिन प्रयास करती हैं। फिल्मों से ना सही, लेकिन उर्वशी को अच्छे से पता है कि किस तरह से लाइमलाइट में रहा जा सकता है। एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। इस दौरान अभिनेत्री अपने फैंस के लिए अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती है। अभी हाल ही में उर्वशी ने अपने फैंस को अपना क्लीवेज लुक दिखाया है।

दरअसल उर्वशी रौतेला ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस जालीदार टॉप पहने हुए नजर आ रही हैं। इस लुक में उर्वशी बेहद ब्यूटीफुल लग रही हैं। बिखरे बाल और चेहरे पर हल्की मुस्कान के साथ उर्वशी रौतेला ने अपने इस सुपर लुक को कंप्लीट किया है। एक्ट्रेस ने इस दौरान मेकअप किया है। बता दे उर्वशी का ये टॉप बेहद डीप है और इस दौरान एक्ट्रेस अपना क्लीवेज लुक फ्लॉन्ट कर रही है।

urvashi rautela

दरअसल उर्वशी रौतेला इन दिनों पेरिस में अपनी छुट्टियां इंजॉय कर रही हैं और इसी दौरान इन्होंने ये फोटो शूट करवाया है। फैंस को इस फोटोशूट की तस्वीरें बेहद पसंद आ रही है और वो जमकर उर्वशी की तारीफ कर रहे हैं।अभी जानकारी के लिए बता दें कि उर्वशी रौतेला ने इन तस्वीरों को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम के जरिए अपने चाहने वालों के साथ साझा किया है। उर्वशी के इंस्टाग्राम पर 61.8 मिलियन चाहने वाले हैं।

Related Articles

Back to top button