मनोरंजन

Vaani Kapoor ने वॉशरूम में मिरर के सामने शूट कर लिया ऐसा वीडियो, इतनी सर्दी में बढ़ गया इंटरनेट का पारा!

Vaani Kapoor Mirror Video: बॉलीवुड की खूबसूरत और बोल्ड ऐक्ट्रेस वाणी कपूर ने ‘शुद्ध देसी रोमांस’ अपने करियर की शुरुआत की थी। तब से वाली वाणी कपूर लगातार ही चर्चा में बनी हुई रहती हैं। हालांकि इस फिल्म के बाद भी वाणी कई फिल्मों में अभिनय किया है। लेकिन अभिनय से ज्यादा यह एक्ट्रेस की अपनी बोल्ड इमेज को लेकर सुर्खियां बटोरीं हैं। वहीं अब इस हसीना ने सोशल मीडिया पर रिवीलिंग ड्रेस में ऐसा वीडियो शेयर किया है जो खूब वायरल हो रहा है। वॉशरूम में शूट किया गया यह वीडियो लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है। ऐक्ट्रेस इस वीडियो में अपने बोल्ड लुक फ्लॉन्ट करती हुई नजर आईं।

वॉशरूम में बनाया वीडियो
वाणी कपूर ने सोशल मीडिया में वॉशरूम में बनाया गया यह वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में यह हसीना आइने के सामने सामने खड़े होकर अपने बाल संवारती हुई दिख रही हैं। वीडियो में एक्ट्रेस सिल्वर कलर की बेहद ही रिवीलिंग बिकिनी पहनी हुई हैं और किलर लुक्स दे रही हैं।

वाणी का यह बोल्ड लुक हो रहा वायरल
ऐक्ट्रेस वाणी कपूर का यह बोल्ड लुक वाला वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। खास बात है कि वाणी कपूर ने एक नहीं बल्कि दो-दो वीडियो शेयर किए हैं। दूसरे वीडियो में वो क्लीवेज फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं। इस वीडियो को वाणी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वर्कफ्रंट की बात करें तो वाणी कपूर आखिरी बार ‘शमशेरा’ फिल्म में दिखीं थीं।

Related Articles

Back to top button