मनोरंजन

वरुण धवन ने विदेशी एक्ट्रेस के साथ की गंदी हरकत, गोद में उठाकर करने लगे किस, भड़के उठे लोग

शनिवार को मुंबई में आयोजित नीता मुकेश अंबानी कल्चर सेंटर यानी NMACC इवेंट में कई सितारों ने शिरकत की. यह कार्यक्रम मुंबई के बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स में जियो वर्ल्ड सेंटर में ‘इंडिया इन फैशन’ नाम से आयोजित किया गया था। इस इवेंट में सलमान खान, ऋतिक रोशन, प्रियंका चोपड़ा, निक जोनास से लेकर शाहरुख खान तक अपने परिवार के साथ पहुंचे.

वहीं दूसरे दिन भी बॉलीवुड सेलेब्स अपने बेहतरीन परिधानों में ओपनिंग सेरेमनी में पहुंचे। इवेंट के दूसरे दिन भी कुछ सेलेब्स ने परफॉर्म किया। इसी बीच वरुण धवन का एक वीडियो धड़ल्ले से वायरल हो रहा है, जिसकी काफी आलोचना भी सुनने को मिली.

इस इवेंट का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वरुण धवन स्टेज पर गिगी हदीद को उठाकर गालों पर किस करते नजर आ रहे हैं। इसके बाद वह गीगी को मंच से बाहर ले जाने से पहले उसके गले पर किस करते हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफ़ी वायरल हो रहा है, जिस पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं. और वरुण धवन को इस वीडियो के लिए जमकर ट्रोल किया जा रहा है .

एक ने लिखा, ‘वरुण ये हरकत हॉलीवुड में खुलेआम नहीं दिखाते। एक यूजर ने लिखा, यह जरूरी नहीं था। एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘संदिग्ध वरुण की ये हरकत बहुत बुरी थी’। तो वहीं यूजर ने लिखा, ‘वरुण ने गीगी को गोद में क्यों उठाया इसकी उम्मीद नहीं थी’।

इसी बीच इस इवेंट में शाहरुख खान की परफॉर्मेंस काफी वायरल हो रही है। इस वीडियो में शाहरुख खान, वरुण धवन और रणबीर सिंह एक साथ डांस करते हुए नजर आ रहे हैं और बैकग्राउंड में पठान फिल्म का गाना झूम जो पठान चल रहा है, शाहरुख खान, रणबीर और वरुण धवन की परफॉर्मेंस को खूब पसंद किया जा रहा है. तो वही या वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर धमाल मचा रहा है.

Related Articles

Back to top button