मनोरंजन

बेहद खूबसूरत है डिंपल कपाड़िया की नातिन, देती है करीना और कैटरीना को भी देती है मात

बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया हमेशा अपनी फिल्मों के लिए लोगों के बीच चर्चा का विषय रही हैं। डिंपल कपाड़िया को अपने जमाने में बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में गिना जाता था। डिंपल कपाड़िया ने इंडस्ट्री में बड़ा नाम कमाया है। अभिनेत्री 65 साल की हो रही हैं और आज भी ये फिल्मों में काम कर रही हैं। अभी हाल ही में ये शाहरुख खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘पठान’ में नज़र आई थी। बता दे डिंपल कपाड़िया दो बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना और रिंकी खन्ना की मां है। इनकी दोनों बेटियों ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है, हालांकि अब दोनों बेटी फिल्म इंडस्ट्री से दूर है और अपनी फैमिली के साथ वक्त बिता रही हैं।

जहां एक तरफ ट्विंकल खन्ना ने बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार से शादी करके घर बसा लिया तो वही दूसरी तरफ रिंकी खन्ना ने शादी की और विदेश में बस गईं। बता दे रिंकी खन्ना एक लड़की की मां है। रिंकी खन्ना की बेटी नाओमिका सरन अभी 18 साल की हुई है और पढ़ाई कर रही है और उसे फिल्मों का भी शौक है। नाओमिका ने हाल ही में गुरुग्राम से ग्रजुएशन की डिग्री हासिल की है। दरअसल नाओमिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें साझा की हैं, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

dimple

इन तस्वीरों में नाओमिका काफी प्यारी लग रही हैं, और तस्वीरों को देखने के बाद हर कोई इनकी तारीफ कर रहा है। लोग नाओमिका की तस्वीर देखने के बाद इन्हें अपने मां रिंकी खन्ना की तरह ही खूबसूरत बता रहे हैं। बता दे नाओमिका ने इन तस्वीरों को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर अपलोड किया है और वहां इनके हजार फॉलोवर्स है।

Related Articles

Back to top button