मनोरंजन

Vicky Kaushal ने खोली अपनी शादीशुदा जिंदगी की प्राइवेट बातें, बताया इस तरह कैटरीना कैफ को रखते है खुश

Vicky Kaushal and Katrina Kaif Married Life Secret: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ हमेशा एक-दूसरे की तारीफ करते नजर आते हैं, उन्होंने साल 2021 में दिसंबर के महीने में शादी की थी, इसके बाद से यह फैंस के फेवरेट कपल बन गए हैं। विक्की और कैटरीना ने जब से शादी रचाई है तब से यह अपने इंटरव्यू में एक-दूसरे के कैरियर की प्रशंसा करते नजर आते हैं। इसी बीच अभी हाल ही में विक्की कौशल ने फिल्म क्रिटिक अनुपमा चोपड़ा से बातचीत करते हुए पत्नी कैटरीना कैफ की जमकर तारीफ की और उन्हें सपोर्टिंग वाइफ बताया।


विक्की ने किया ये खुलासा

विक्की ने बातचीत के दौरान बताया कि कैटरीना काफी समझदार हैं और उन्हें हमेशा सही रास्ता दिखाती हैं और चाहे किसी भी तरह की परिस्थिति हो वह उनका साथ कभी नहीं छोड़ती हैं। अभिनेता ने कटरीना के कैरियर की तारीफ करते हुए कहा कि उन्होंने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी सफलता की कहानी खुद लिखी है और अपनी योग्यता के आधार पर बॉलीवुड में अपनी खास जगह बनाई है। इस दौरान विक्की ने यह भी खुलासा किया कि बातचीत के दौरान हमेशा एक-दूसरे की बातों को समझना उनकी सफल शादी का सीक्रेट है।


बता दे विक्की कौशल और कैटरीना कैफ एक-दूसरे की तारीफ करने का कोई मौका नहीं गवाते हैं, यह अक्सर इंटरव्यूज और स्टेज शो के दौरान एक-दूसरे की तारीफों के पुल बांधते हैं। इसके अलावा आपको बता दें कि अभी हाल ही में कैटरीना के जन्मदिन पर विक्की कौशल उन्हें मालदीव लेकर गए थे, इस दौरान इन्होंने रोमांटिक तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी, जिन्हें फैंस का खूब प्यार मिला था।

Related Articles

Back to top button