मनोरंजनराष्ट्रीय

15 साल की उम्र से ही विक्की कौशल कैटरीना कैफ से करना चाहते थे शादी, विक्की ने ठान लिया था

कैटरीना कैफ बॉलीवुड की नामी हस्ती है जिसका आज के समय मे बॉलीवुड की दुनिया मे बहुत बड़ा नाम है. कैटरीना कैफ के बारे में बताए तो वर्थमान समय मे इनके पास करोडो की सम्पति है जिसके चलते उनके पास आज के समय मे किसी भी चीज की कमी नही है. कैटरीना कैफ हालहि में शादी के बंधन में बंध चुके है जिसके चलते हर तरफ कैटरीना कैफ के ही चर्चे है. विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी अभी कुछ दिनों पहले 9 दिसंबर को ही हो गई है और दोनो पति-पत्नी बन चुके है. हालहिं में विक्की कौशल का एक सच सामने आया है जिसे सुनने के बाद सभी लोग हैरान हो गए.

विक्की कौशल को मिल गई उनका बचपन का प्यार

हालहिं में विक्की कौशल के निजी जीवन से सम्बंध रखती हुई एक खबर सामने आई है जिसे सुनने के बाद आप भी हैरान हो जाओगे. ऐसा इसलिए क्योंकि बताया जा रहा कि कैटरीना कैफ जिससे विक्की कौशल ने हालहि में शादी की है उनसे वह स्कूल समय से ही प्यार करते थे. ऐसा इसलिए क्योंकि जब विक्की कौशल स्कूल में थे तो उस समय कैटरीना कैफ बॉलीवुड की एक्ट्रेस बन चुकी थी. इसी के चलते विक्की कौशल इन दिनों काफी सुर्खियो में बने हुए है. लोगो का कहना है कि विक्की कौशल को उनका क्रश और बचपन का प्यार दोनो मिल गए. यही कारण है जिसके चलते वर्तमान समय मे विक्की कौशल चर्चा का विषय बने हुए है.

15 साल की उम्र में कैटरीना को बना लिया था अपना क्रश

विक्की कौशल जब 15 साल की उम्र में स्कूल जाते थे तो उस समय कैटरीना कैफ ने बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर दिया था. इसी के चलते वर्थमान समय दोनो विक्की कौशल की काफी चर्चा हो रही है. बताया जा रहा है कि जब कैटरीना ने अपनी पहली फ़िल्म की थी तो उस समय वह विक्की कौशल की क्रश बन चुकी थी और विक्की कौशल का दिल उन पर आ गया था. लगता है भगवान ने विक्की कौशल की सुन ली क्योंकि जिस लड़कीं को अपना क्रश बनाया उसी से उनकी शादी हुई है.

Related Articles

Back to top button