बॉलीवुडमनोरंजन

Neeyat Trailer Release: Vidya Balan का नई सीरीज नीयत का ट्रेलर हुआ रिलीज, मर्डर मिस्ट्री पर है स्टोरी

Neeyat Trailer Release: Vidya Balan का नई सीरीज नीयत का ट्रेलर हुआ रिलीज, मर्डर मिस्ट्री पर है स्टोरी

फिल्म अभिनेत्री विधा बालन अपने दमदार अभिनय के लिय जानी जाति है। विद्या बालन ने अपनी शानदार अभिनय के दम पर बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना एक मुकाम हासिल किया है। अनके ऐक्टिंग के लोग दीवाने है। लम्बे अरसे से विद्या बालन बड़े पर्दे से गायब है। पिछले कुछ समय से उनकी एक भी फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज़ नही हुई है। लेकिन वह वेब सीरीज में देखी जा चुकी है। लेकिन अब विद्या बालन बड़े पर्दे पर दमदार वापसी करने के लिए तैयार है। एक बार फिर वह अपने अभिनय से लोगों को मनोरंज करने के लिए वापसी कर रही है।

विद्या बालन मर्डर मिस्ट्री फिल्म ’नियत’ से बड़े पर्दे पर धमाकेदार वापसी करने के लिऐ तैयार है। फिल्म का निर्देशन अनु मेनन ने किया है। इसी पहले विद्या अनु मेनन की फिल्म ’शकुंतला देवी’ में काम कर चूज़ी है। ’नियत’ फिल्म में वह एक जासूस का किरदार निभाती हुई नजर आने वाली है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया। ट्रेलर में विधा का जासूस किरदार देख ने के बाद फैंस इस फिल्म की लेकर काफ़ी उत्साहित है।

फिल्म ‘नीयत’ का ट्रेलर इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। फिल्म की कहानी एक हत्या के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसमें कई किरदार शक के घेरे में आते हैं, लेकिन असली कातिल को खोजने का काम विद्या का है। ट्रेलर में विद्या का बदला लुक नजर आ रहा है, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। विद्या बालन ने मीरा नाम की जासूस का रोल निभाया है। फिल्म सात जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Related Articles

Back to top button