मनोरंजन

विद्या बालन ने करण जौहर के शो में किये बेडरूम सीक्रेट के खुलासे, बताया मुझे रात में मंद लाइट में

करण जौहर का शो ‘कॉफी विद करण’ जब भी आता है तो ये हमेशा सुर्खियां बटोरता है। इस शो में बॉलीवुड और साउथ सिनेमा के बड़े-बड़े सेलिब्रिटी आते हैं। इस दौरान उनसे उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर करण जोहर सवाल करते हैं। करण जौहर इस शो में ज्यादातर उनके अफेयर और सेक्सुअल लाइफ के बारे में सवाल पूछते हैं। ऐसे में ये सो हमेशा चर्चाओं का विषय बना रहता है।कॉफी विद करण में एक बार बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन भी नजर आई थी। इस दौरान इनकी कही बातें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई।

दरअसल करण जौहर ने विद्या से उनकी पर्सनल लाइफ और बेडरूम सीक्रेट के बारे में सवाल पूछे थे, जिनका विद्या ने बिंदास अंदाज में खुलकर जवाब दिया था। करण जोहर ने सबसे पहले विद्या बालन से पूछा कि- आपको रात में अपने बेडरूम में किस तरह की रोशनी पसंद है? तो इस पर विद्या बालन ने जवाब दिया कि उन्हें रात को दिम लाइट पसंद है।

इसके बाद करण ने पूछा कि- बेडरूम में मोमबत्तियों या संगीत के बीच क्या पसंद करती है? इस पर विद्या का जवाब दिया कि उन्हे दोनों को बहुत पसंद है। उसके बाद करण ने विद्या बालन से पूछा, बेडरूम में किस तरह की चादर पसंद है, सूती चादर या सिल्क? इस पर विद्या ने कहा, कॉटन, सिल्क के साथ कैसा होता है मुझे आज तक नहीं पता…फिर आखरी में करण जौहर ने विद्या से पूछा कि आप क्या लेना पसंद करेंगी कॉफी या ग्रीन टी। इस पर विद्या बालन का जवाब आया क्यों सर पानी लेंगी।

Related Articles

Back to top button