मनोरंजन

करण के शो सब कुछ भूल विद्या बालन खुलेआम बताया अपना बेडरूम सीक्रेट, बताया उन्हें बिस्तर पर खुश करने का तरीका

विद्या बालन ने अपनी एक्टिंग से बॉलीवुड के हर कदम पर अपना दमदार दावा पेश किया है। डर्टी पिक्चर हो, पा, कहानी या शकुंतला देवी, विद्या बालन ने दिखा दिया है कि उनके अभिनय करियर में उनका कोई मुकाबला नहीं है। अपने हर किरदार को ईमानदारी से निभाने वाली विद्या बालन का हर किरदार दर्शकों के जेहन में हमेशा के लिए बस जाता है।

विद्या बालन अपनी एक्टिंग के अलावा अपने कूल एटिट्यूड के लिए भी जानी जाती हैं। कहा जाता है कि अगर आप विद्या से कोई सवाल पूछते हैं तो वह बेबाकी से उसका जवाब देती हैं। जब वह करण जौहर के शो में पहुंचीं तो यहां भी उन्होंने वही अंदाज दिखाया। उन्होंने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में बात करने के अलावा यहां बेडरूम सीक्रेट्स से जुड़े सवालों के भी जवाब दिए।

करण जौहर ने विद्या बालन से पूछा कि उन्हें बेडरूम में किस तरह की लाइटिंग पसंद है, चकाचौंध या सिर्फ अंधेरा? इसका जवाब देते हुए विद्या बालन ने कहा कि उन्हें बेडरूम में मंद रोशनी रखना पसंद है। इसके बाद करण ने पूछा कि उन्हें बेडरूम, कैंडल या म्यूजिक में सबसे ज्यादा क्या पसंद है? इस पर विद्या बालन का जवाब था कि उन्हें दोनों पसंद हैं। वहीं बेडशीट के सवाल पर विद्या ने जवाब दिया कि उन्हें कॉटन बेडशीट पसंद है।

इसके साथ ही करण जौहर ने विद्या बालन से एक बेहद निजी सवाल पूछा कि उन्हें बिस्तर पर रहने, चॉकलेट खाने, ग्रीन टी पीने या दूसरे दौर के लिए तैयार होने के बाद क्या करना पसंद है। इस पर विद्या बालन मजेदार जवाब देती हैं और कहती हैं कि उन्हें रिश्ता बनाकर पानी पीना पसंद है। क्‍योंकि प्यास बुझाने के दौरान उन्‍हें खुद ही प्यास लगने लगती है। विद्या बालन ने यहां हर सवाल का बेबाकी से जवाब दिया।

गौरतलब है कि विद्या बालन ने अब तक एक्टिंग की दुनिया में कई तरह के किरदार किए हैं। उनके पात्र विभिन्न शैलियों से संबंधित हैं। लेकिन जिस किरदार ने दर्शकों को सबसे ज्यादा दीवाना बनाया वह है डर्टी पिक्चर का किरदार। इस फिल्म में सिल्क का किरदार निभाकर पर्दे के सामने आईं विद्या बालन ने कई लोगों की रातों की नींद हराम कर दी। इससे पहले लोगों के मन में जो आकर्षण था, वह सब खत्म हो गया। यही वजह थी कि यह फिल्म उस दौरान जबरदस्त साबित हुई थी।

Related Articles

Back to top button