बॉलीवुडमनोरंजन

RRR 2 Release Date: फिल्म RRR 2 की शूटिंग शुरू! अफ्रीका में फिल्म होगी शूट

RRR 2 Release Date: फिल्म RRR 2 की शूटिंग शुरू! अफ्रीका में फिल्म होगी शूट

साल 2022 मे रिलीज़ हुईं फ़िल्म RRR ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। ररर साल 2022 की सब से बड़ी हिट फ़िल्म रही थी। राजा मौली के निर्देश मे बनी इस फ़िल्म मे राम चरण, जूनियर एनटीआर, जैसे दिग्गज कलाकार ने इस फ़िल्म को दुनियाभर फेमस कर दिया। इतना है नहीं इस फ़िल्म के एक गाने ने ऑस्कर अवॉर्ड दिलवा के देश का नाम रोशन किया। अब खबर है के इस फ़िल्म के दूसरे भाग RRR 2 को बनाने की तैयारी शुरू हो चुकी है।

एक रिपोर्ट के मुताबिक इस फ़िल्म की स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है। जो की फ़िल्म डाइरेक्टर ओए निर्देश की राजा मोली की पिता विजेंन्द्र प्रसाद कर रहे है। खबर है स्क्रिप्ट का काम ज्यादातर पूरा हो चूका। हाल है मे इस फ़िल्म को लेकर नया अपडेट सामने निकल की आ रहा है। खबर है की साल 2025 मे इस फ़िल्म के प्री प्रोडक्शन का काम शुरू होने वाला है। हाल है मे मीडिया से बात करते हुए फ़िल्म डायरेक्टर राजमोली ने बताया की फ़िल्म की शूटिंग अफ्रीका मे होने वाली है।

राजमोली ने बताया के ‘RRR’ के रिलीज़ के बाद है मेने इस फ़िल्म का सिकवेल बाबानेकी बात राम चरण ओए जूनियर एनटीआर से कही थी। जहां कहानी अफ्रीका मे दिखाई जाइएगी। फ़िल्म की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे विजेंन्द्र प्रसाद की कहानी RRR के क्लाईमेक्स से है आगे बढ़ेंगे। इस खबर से लोगो के विच इस फ़िल्म को लेकर काफ़ी एक्सटमेंट बढ़ गया है।

Related Articles

Back to top button