क्रिकेटखेलमनोरंजनराष्ट्रीय

Virat Kohli और Anushka Sharma लेने पहुंचे बाबा महाकाल का आशीर्वाद की पूजा, इससे पहले गए थे मथुरा

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान इंदौर टेस्ट के बाद विराट कोहली अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ आज सुबह उज्जैन के विश्वप्रसिद्ध बाबा महाकाल के दरबार में जा पहुंचे जहां पर उन्होंने भस्मआरती में हिस्सा लिया. और अनुष्का शर्मा विराट कोहली दोनों नहीं बाबा महाकाल की पूजा की अर्चना की हालांकि अब तक वे ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन टेस्ट मैचों में विराट कोहली का बल्ला खामोश ही दिखाई दिया.

महाकाल में की ज्योतिर्लिंग के दर्शन

विराट कोहली अनुष्का शर्मा आज सुबह दोनों ही महाकाल का आशीर्वाद लेने पहुंचे उज्जैन में स्थित महाकाल ज्योतिर्लिंग के दर्शन कर भस्मारती में भी हिस्सा लिया और इसके बाद दोनों ने मंदिर के गर्भगृह में जाकर पंचामृत में पूजन अभिषेक भी किया. विराट कोहली काफी देर तक मंदिर में मौजूद रहे इस दौरान पुजारियों ने उनसे विशेष पूजा-अर्चना कराई दिलचस्प बात यह हैं. कि इस दौरान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा मंदिर में पारंपरिक पोशाक पहने हुए दिखाई दिए.

करोली बाबा के बीच के दर्शन

महाकाल के दर्शन करने के बाद विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने कहा भगवान महाकाल का आशीर्वाद लेकर बहुत अच्छा लगता है. इससे पहले विराट कोहली और अनुष्का शर्मा प्रसिद्ध नीम करोली आश्रम पहुंचे थे जबकि वहां वृंदावन में भी दर्शन किए थे जहां दोनों ने आनंदमई आश्रम में संतों से मुलाकात भी की थी

Related Articles

Back to top button