बॉलीवुडमनोरंजन

The Vaccine War Release Date: विवेक अग्निहोत्री की नई फिल्म द वैक्सीन वॉर का टीजर रिलीज, रियल स्टोरी पर है फिल्म


The Vaccine War Release Date: विवेक अग्निहोत्री की नई फिल्म द वैक्सीन वॉर का टीजर रिलीज, रियल स्टोरी पर है फिल्म

इन दिनो हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री मे विवादित मुद्दे और सत्य घटना पे आधारित कंटेंट वाली फिल्मे ज्यादा बन रही है। पहले ’कश्मीर फाइल’ खूब विवादो में रही। उसके बाद कुछ दीन पहले ही रीलीज हुई’द केरला स्टोरी’ फिल्म तो इतनी ज्यादा विवादो में थी के देश में कही राज्यो में इस फिल्म को रिलीज़ करने पर रोक लागा दी गई थी। ओर इस फिल्म के मेकर्स और फ़िल्म के स्टार कास्ट को जान से मारने की धमकियां भी मिली थी।

‘द केरेला स्टोरी’ की सफलता के बाद अब इस फ़िल्म के डाइरेक्टर विवेक अग्निहोत्री एक बार फिर अपनी आने वाली फ़िल्म ‘द वैक्सीन वॉर’ के साथ एक और बड़ा धमाका करने की तैयारी कर रहे है। विवेक अग्निहोत्री एक और सत्य घटनापर आधारित फ़िल्म लेकर आ रहे है.। जिसका टीज़र हाल ही मे उन्होंने स्वतंत्रता के दिन ट्विटर पर शेयर किया है।

‘द वैक्सीन वॉर’ की शूटिंग पूरी हो चुकी है। यह कोविड -19 पर आधारित पहली बायो साइंस फ़िल्म होंगी। 77वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर विवेक ने सोशल मीडिया पर फिल्म का टीजर वीडियो शेयर कर इस बात की जानकारी दी है। इसे शेयर करते हुए डायरेक्टर ने लिखा, ‘प्रिय दोस्तों, आपकी फिल्म #TheVaccineWar #ATrueStory 28 सितंबर 2023 के शुभ दिन पर दुनिया भर में रिलीज होगी। कृपया हमें आशीर्वाद दें।’

Related Articles

Back to top button