मनोरंजन

साडी पहनकर बेशर्म गाने पर भाभी ने किया जमकर डांस, लोगो ने बांधे तारीफों के पुल

पिछली कुछ दिनों से पठान फिल्म का बेशर्म गाना काफी हिट चल रहा हैं। लोगो को यह गाना काफी पसंद आया हैं। इस गाने पर डांस के दिवाने जमकर रिल्स बना रहे हैं। और अपने सोशल मिडिया अकाउंट पर अपलोड कर रहे हैं। लेकिन इन बीच एक भाभी का इसी गाने पर डांस वीडियो वायरल हो रहा हैं। जो काफी लोगो के द्वारा पसंद किया जा रहा हैं। भाभी ने बेशर्म गाने पर जमकर डांस करके मानो सोशल मिडिया पर आग लगा दी हैं।

वायरल वीडियो में एक लड़की ने साड़ी पहनकर जमकर डांस किया हैं। जिसे देखकर लोग दीपिका से बेहतर डांस किया हैं। इस तरीके के तारीफ़ कर रहे हैं। भाभी ने एक शानदार साड़ी पहनी हुई हैं। और हुबहू दीपिका पादुकोण जैसे स्टेप डांस में किए हैं। इस वीडियो में भाभी का एक्स्प्रेंशन भी देखने लायक हैं। भाभी को साड़ी में डांस करता हुआ देख लोगो ने कहा साडी में ढा दिया कहर।

साड़ी पहनकर बेशर्म गाने पर किया जमकर डांस

वायरल वीडियो किसी अस्मिता गुप्ता नामकी लड़की का हैं। यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा हैं। वायरल वीडियो में भाभी ने ब्लैक एंड गोल्डन रंग की साड़ी पहनी हुई हैं। जो उस पर काफी अच्छी लग रही हैं। साड़ी पहनकर भाभी ने हुबहू दीपिका पादुकोण जैसा डांस किया हैं। सिर्फ फर्क इतना है की गाने में दीपिका ने बिकिनी पहनकर डांस किया हैं। जबकि भाभी ने साड़ी पहनकर डांस किया हैं। साड़ी में भी इतना कमाल का डांस करने की वजह से लोग तारीफों के पुल बांध रहे हैं। और भाभी के इस वीडियो पर अच्छे अच्छे कमेंट दे रहे हैं।

यह वीडियो सोशल मिडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा हैं। अभी तक इस वीडियो को काफी अच्छे व्यू मिल चुके हैं। और आगे भी यह व्यू बढ़ने वाले हैं। इस वीडियो पर लाइक और कमेंट भी जमकर किया गया हैं। भाभी का यह वीडियो दिल जीतने वाला हैं।

Related Articles

Back to top button