मनोरंजनवेबसीरिज़

Aarya 3 Release Date: सुष्मिता सेन की वेब सीरीज ‘आर्या 3’ इस दिन होगी रिलीज

वेब सीरीज आर्या 2020 में आई जिसके माध्यम से दिग्गज एक्टर सुमित्रा सेन ने वापसी की थी हालांकि इसके बाद इस सीरीज के दूसरे सीजन में भी दर्शकों को अपनी और खूब आकर्षित किया था और वही इसके तीसरे सीजन की रिलीज डेट सामने आ चुकी है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुमित्रा सेन की वेब सीरीज आर्य की शुरुआत मधुबनी के निर्देशन में साल 2020 में हुई थी हालांकि इसे लंबे समय तक एक्टिंग की दुनिया में डर रही सुमित्रा सेन ने इसमें जोरदार वापसी की है अब इसका तीसरा सीजन रिलीज होने जा रहा है जिसकी डेट अनाउंसमेंट कर दी गई है।

इसके बाद सुमित्रा ने इस सीजन के दोनों सीजन के माध्यम से दर्शकों को खूब भरपूर अपनी और आकर्षित किया है ऐसे में अब आर्य का तीसरा सीजन लोगों को बेसब्री से इंतजार था सुमित्रा सेन पूरी तरह से इसके लिए भी तैयार हैं शुक्रवार को इसका सीजन 3 रिलीज डेट घोषित कर दिया जाएगा।

काफी लंबे समय से फिल्मी दुनिया से डर रही सुमित्रा सिंह ने इसमें एक जबरदस्त कम बैक किया है हेल कुछ समय पहले वेब सीरीज के तीसरे सीजन के अनाउंसमेंट की गई थी जिसके चलते फैंस की एक्साइटमेंट और बढ़ गई है हालांकि ऐसे में अब आर्य 3 की रिलीज डेट भी सामने आ चुकी है जिसे जानकर आप काफी ज्यादा उत्साहित हो जाएंगे।

शुक्रवार को सुमित्रा सेन ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम हैंडल से आर्य सीजन 3 रिलीज डेट का अनाउंसमेंट किया है हालांकि उन्होंने एक मोशन वीडियो के माध्यम से यह जानकारी साझा की है।

जिसकी चलते यह जानकारी हासिल हुई है कि नवंबर 2023 को सुमित्रा की यह वेब सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाएगी इस वीडियो के कैप्शन में भी सुमित ने लिखा है की रोशनी के वापस लौटने का समय आ चुका है ऐसे में त्योहारों के सीजन में सीजन में फंस घर बैठकर देख सकेंगे।

आर्य 3 से पहले सुमित्रा सेन ने स्टार इस सीजन के दोनों सीजन में जबरदस्त काम किया है हालांकि आर्य 1 2020 में रिलीज की गई थी वहीं आर्य 2 2021 में और आर्य 3 ईयर 2023 में दस्तक देने के लिए तैयार है।

Related Articles

Back to top button