मनोरंजनवेबसीरिज़

Hanuman Movie: 12 जनवरी 2024 को 11 भाषाओं में रिलीज की जाएगी हनुमान मूवी

तेलुगु फिल्म हनुमान टीजर लगभग 6 महीने पहले ही रिलीज कर दिया गया था। हालांकि फिल्म के टीचर रिलीज होते ही दर्शक आश रहे थे कि आखिर फिल्म कब रिलीज होगी इसका रिलीज डेट शनिवार को साफ कर दी गई है। घोषणा होते ही इसकी चर्चा सोशल मीडिया पर जोर शोर से होने लगी खासतौर पर बीते दिनों में फिल्म आदिपुरुष में हनुमान के चित्रण की आलोचना होने के बाद इस खबर का सबने बेबाकी से ध्यान रखा फिल्म निर्माताओं ने मुख्य कलाकार तेज साझा की एक पोस्ट के साथ रिलीज डेट को दर्शकों के सामने रखा है







‘मकर’ सक्रांति के अवसर पर रिलीज होगी फिल्म




फिल्म हनुमान अगले साल यानी 2024 में मकर सक्रांति के अवसर पर सिनेमाघरों में दस्तक देगी फिल्म 12 जनवरी को 2024 को रिलीज की जाएगी। हनुमान के किरदार में पौराणिक कहानियों से प्रेरित है फिल्म है इसमें हनुमान नाम के एक काल्पनिक केदार की कहानी को दर्शाया जा रहा है हालांकि पृष्ठभूमि अजनारी नाम के गांव पर आधारित है। फिल्म 11 भाषाओं में रिलीज की जाएगी फिल्म के निर्देशक प्रशांत वर्मा अपने सिनेमैटिक यूनिवर्स की शुरुआत कर रहे हैं।



VFX से भरपुर होगी फिल्म



फिल्म में मुख्य भूमिका में तेज सज्जा नजर आएंगे और उनके साथ अमृता अय्यर सक्रीन को बटते हुए नजर आएंगी। इसके अलावा वारालक्ष्मी शरत कुमार राजा दीपक शेट्टी विनय राय भी अहम रोल में नजर आएंगे। फिल्म वीएफएक्स से पूरी भरपूर होगी इसका नजारा 6 महीने पहले ही फिल्म टीचर के माध्यम से देखा जा चुका है पहले यह फिल्म इस साल के आखिरी तक रिलीज होनी थी परंतु बीएफ एक्स के काम को कुछ समय और लगने की वजह से इसकी रिलीज डेट को बढ़ाया गया।




आदिपुरुष के बाद चर्चा में है ये फिल्म





बीते कुछ दिनों से सुर्खियों में चल रही आदिपुरुष पर जमकर चर्चाएं हो रही हैं। फिलहाल पौराणिक पर आधारित फिल्में दर्शकों का खूब ध्यान की खींच थी। फिल्म आदिपुरुष रामायण पर आधारित है जिसके दारू को लेकर खूब जमकर आलोचना हुई इन दिनों नितेश तिवारी की रामायण चर्चा में बनी हुई है फिल्म रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की कास्टिंग कि खूब चर्चाएं हैं।

Related Articles

Back to top button