मनोरंजनवेबसीरिज़

Kaalkoot Review in Hindi: सरकारी सिस्टम और एसिड अटैक पर कालकूट वेब सीरीज, विजय वर्मा बने वीर बहादुर

jio सिनेमा पर रिलीज की गई कालकूट जमकर मचा रही है तहलका सुमित सक्सेना के निर्देशन में बनी यह नई दिल्ली में विजय के अलावा सीमा विश्वास और श्वेता त्रिपाठी भी नजर आ रही है. ये वेब सीरीज देखने से पहले पहले पढ़ने रिव्यू

हालिया दिनों में jio cinema पर विजय शर्मा की नई वेब सीरीज कालकूट jio cinema पर रिलीज कर दी गई है हम आपको बता दें कि हिंदू मायथोलॉजी लो जी के मुताबिक कलकुट उस विषय को दर्शा रही है जो देवताओं और असुरों से मिलकर निकलता है। हालांकि इस वेब सीरीज में कलकुट हमारी रक्षा के लिए बनाए गए यह सिस्टम को कह गया है। इसे असुरों ने ध्वस्त कर दिया है। जी हां आप सही समझ रहे हैं। 8 एपिसोड वाली वेब सीरीज में थके हारे सिस्टम की कहानी को बयां किया जा रहा है। यूं तो कहानी काफी बेहतरीन लग रही है परंतु यह सवाल भी उठाया कॉमेडी और लाइट फिल्में को छोड़कर करप्ट सिस्टम पर बनी यह वेब सीरीज आप सभी को क्या देखनी चाहिए।

इस तरह से है इस वेब सीरीज की यह नई कहानी

इस वेब सीरीज में एपिसोड दो किरदारों के माध्यम से थके -हारे सिस्टम को दिखाने का प्रयास किया गया है पहले एपिसोड की शुरुआत पारुल श्वेता त्रिपाठी से जिस पर एपिसोड अटैक किया गया है. फिर हमारी मुलाकात होती है स्पेक्टर रवि शंकर त्रिपाठी से विजय वर्मा यानी कि विजय वर्मा जी ने वर्दी के साथ आने वाले गर्मी भी पसंद नहीं होती वह 3 महीने से पुलिस की नौकरी इस्तीफा देना कि सोच रहे हैं।

लेकिन समस्या यह है कि उनका सीनियर उनका इस्तीफा नहीं रहा ऐसे में उनकी मां उनके पीछे शादी का नारा लेकर लगी हुई है घर और नौकरी दोनों से काफी परेशान हैं रविशंकर त्रिपाठी और परेशान होने के बाद भी आखिरकार पारुल का केस अपने हाथों से ही ले लेते ले लेते हैं और भ्रष्ट सिस्टम ओर शादी की प्रेशर में वें खुद के मन में अटैक विक्टिम पारुल का केस हल कर लेंगे या नहीं यह देखने वाला है।

ये कलाकार निभा नहीं है अपना किरदार

इस वेब सीरीज में इन कलाकारों ने किया है अभिनय अरुण कुमार और सुमित सक्सेना ने रोजमर्रा की जिंदगी में होने वाली घटनाओं को इस कहानी के माध्यम से दिखाने का प्रयास किया है। विजय वर्मा के चेहरे का हाव भाव रविशंकर त्रिपाठी किरदार में जान फूंक दी नजर आ रहा है सुजान मुखर्जी, यशपाल शर्मा, गोपाल दत्त, और श्वेता त्रिपाठी, शानदार एक्टिंग नजर आ रही है।

Related Articles

Back to top button