मनोरंजनवेबसीरिज़

Lust Stories 2 Review: ड्रामा से भरपूर है लास्ट स्टोरी 2, कुछ ऐसे सीन भी है जिन्हे देखकर आप भी हो जाएंगे दीवाने

Lust Stories 2 Review : सेक्स और लास्ट बार प्रकाशित लास्ट स्टोरी 2 में चार कहानियों को दर्शाया गया है. हालांकि इस कहानी को चार निर्देशक द्वारा लिखा गया है। पहला और बल्की, दूसरा कॉर्नर के सेन शर्मा तीसरा सुजॉय घोष, एवं चौथा अमित रविंद्रनाथ शर्मा, के निर्देश में यह चारों कहानियां डायरेक्ट की गई है।

नेटफ्लिक्स पर लव स्टोरी का दूसरा पाठ रिलिज कर दिया गया है. हालांकि इस फिल्म के नाम से फिल्म की कहानी को हम रुक कर सकते हैं। हालांकि फिल्म सेक्स और लास्ट की बात को जाहिर करती है। परंतु और बल्कि सेन शर्मा सुजॉय घोष एवं अमित शर्मा की कहानियां सेक्स से और लास्ट से ज्यादा है वह समाज को सरल तरीके से सेक्स कैपेबिलिटी साइकिल और साइकिल जैसे मुद्दों को समझाने की कवायत करी जा रही है हालांकि इसकी बात करते हुए जिन पर खुलकर कभी कोई बात नहीं करता फिर भी फिल्म पर कोई डाउट नहीं है। फिल्म देखने से पहले आप हमारा रिव्यू एक बार जरूर देखें।

क्या है फिल्म की कहानी

अगर हम फिल्म की शुरुआत की कहानी की बात करें तो फिल्म की शुरुआत में दो परिवार अपने बच्चों मृणाल ठाकुर और अंगद बेदी की शादी करने किस रात में है दोनों परिवार के सदस्य बच्चों के गुण को मिलाने में व्यस्त रहते हैं वहीं लड़की मृणाल ठाकुर के परिवार के मुखिया नीना गुप्ता दोनों की सेक्स लाइफ पर चर्चा की जाती है। इसी दौरान वे कहती हैं कि यह सब छोड़ो पहले यह देखो कि दोनों की सेक्स लाइफ अच्छी होगी या फिर नहीं ऐसे में मृणाल ठाकुर एवं अंगद बेदी के साथ सेक्स कैपेबिलिटी को चेक किया जाता है और फिर उससे समझ आता है कि जिसके साथ सेक्स अच्छा हो उसी से शादी करनी चाहिए या फिर उसी से शादी करनी जरूरी नहीं है। आगे कहानी बढ़ते हुए मैं यह दिखाया जाता है कि जिससे शादी करो उससे सेक्स अच्छा हो यह जरूरी नहीं।

सेक्स कंपैटिबिलिटी जैसे टॉपिक को हंसी-मजाक के साथ समझने की कोशिश की गई है.परंतु पहली कहानी देखने के बाद ऐसा चाहे हो रहा है कि अगर फिल्म कैरेक्टर को थोड़ा और डेवलप कर सकते थे। मृणाल ठाकुर और अंगद बेदी की की केमिस्ट्री को भून और सकते थे उससे और अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद की जा सकती थी।

Related Articles

Back to top button