मनोरंजनवेबसीरिज़

Mirzapur 3 Release Date: तीसरे सीजन की कहानी हुई लीक! तबाही मचाने लौटेंगे मिर्जापुर के मुन्ना भईया

Mirzapur 3 Release Date Confirmed: मिर्जापुर का हर कोई दीवाना है मिर्जापुर के दोनों से जनों ने तहलका मचा दिया तब से फैंस को बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं इस सीरीज को लेकर एक्ट्रेस ईशा तलवार ने एक बड़ा खुलासा किया है उन्होंने एक जानकारी साझा की है तब से दर्शकों हो उठे हैं पागल








मशहूर वेब सीरीज मिर्जापुर के तीसरे सीजन को लेकर फैंस के सामने एक काफी बड़ा खुलासा किया गया है पहले 2 सीजन इतनी ही हिट रहे जिसको देखकर काफी उत्साहित है। हालांकि सीजन 2 में मुन्ना भैया के देश ने दर्शकों को रुला दिया परंतु मुन्ना भैया मरे नहीं है और अगले सीजन में भी दिखाई देंगे मिर्जापुर 3 की शूटिंग काफी पहले से शुरू है। दर्शकों को अब इंतजार है कि यह आखिर कब दस्तक देगी।





ईशा तलवार ने साझा की जानकारी





मिर्जापुर 3 कहानी में कई सारे राज से पर्दा उठाया गया है फैंस के मन में अभी भी कई सारे सवाल पूछ रहे हैं मुन्ना भैया की पत्नी माधुरी गुड्डू भैया से उनकी मौत का बदला ले लेंगी या नहीं कालीन भैया के साथ उनके रिश्ते किस तरह से नजर आएंगे यह सारे सवाल दर्शकों के मन में मंडरा रहे हैं।






दूसरे सीजन में ईशा तलवार की एंट्री ने फैंस को काफी उत्साहित कर दिया था फैंस के मन में समाधि बांधी थी फिलहाल ईसा ने मिर्जापुर के तीसरे सीजन को लेकर अभी खुलासा किया गया है जिसे सुनकर काफी उत्साहित है सुनकर और उत्साहित हो जाएंगे।








मुन्ना की मौत का माधुरी ले सकती हैं क्या बदला





रिपोर्ट के अनुसार कालीन भैया की बहू ने बताया कि इस समय मिर्जापुर सीजन 3 की शूटिंग जारी है माधुरी के रोल में ईशा सलवार को काफी पसंद किया जा रहा है इस चेहरे से मासूमियत और स्वभाव में दबंग रखने वाली माधुरी के मुन्ना भैया के लिए बिल्कुल हूबहू परफेक्ट नजर आ रही हैं।

Related Articles

Back to top button