मनोरंजनवेबसीरिज़

Mirzapur 3 Story: मिर्जापुर 3 में नही दिखेंगे मुन्ना भईया, पहले से भी ज्यादा डेंजर होगी कहानी, जानिए अब क्या होगा

भारत की सबसे लोकप्रिय वेबसाइटों में वेब सीरीज में से ही एक मिर्जापुर जोकि बच्चे बच्चे के दिमाग में मुन्ना भैया और मिर्जापुर के कई अन्य किरदारों का नाम सवार है इसके दो सूजन देखने के बाद लोग बेसब्री से तीसरे सीजन का इंतजार कर रहे हैं कि आखिर पंकज त्रिपाठी अली फजल और विकृति मिर्जापुर 3 कब आएगी इस बार कहानी क्या होगी लोग तारातरा के कयास लगा रहे हैं इस सीरीज को लेकर एक्टर्स ईसा तलवार ने एक बड़ी जानकारी साझा की है मिर्जापुर 3 कास्ट ने खुद सीरीज को लेकर बड़ी जानकारी साझा की है।

सीजन 3 में कौन-कौन आएगा नजर

अगर हम बात करेंगे कि सीजन 3 में कौन-कौन दिखाई देगा तो कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं कि आने वाले सीजन में गुड्डू घायल हैं और अपने भाई और पत्नी का बदला लेने के लिए मचल रहे हैं। मुन्ना की पत्नी माधुरी मुख्यमंत्री बन चुकी है जो अब दर्शकों के दिमाग में यह सवाल उठ रहा होगा कि आखिर सकता किसे मिलेगी और कौन सा किरदार सबसे खतरनाक होगा।

मुन्ना भैया की हो चुकी है मौत

ईश तलवार ने खुलासा किया कि मिर्जापुर सीजन 3 में अजीबोगरीब जैसी कहानियां देखने को मिलती है। बदलाव से भरपूर होगी। इस सीजन में ईसा माधुरी यादव की भूमिका में नजर आएंगी।

मिर्जापुर की सीजन 3 में मुन्ना भैया की पत्नी विधवा के रूप में नजर आएंगी। वह अपने पति की मौत का बदला लेंगे जो कि गुड्डू पंडित अली फजल और गोलू गुप्ता श्वेता त्रिपाठी शर्मा से वे सीधे-सीधे बढ़ेंगी परंतु यह नहीं कहा जा सकता कि मुन्ना सच में मर गए हैं।

क्या सीजन में नहीं मिलेगा देखने को मुन्ना का टशन

अगर हम बात करें की आने वाली सीजन में मुन्ना भैया यानी दिव्यांशु शर्मा का रोल देखने को मिलेगा या नहीं क्योंकि कहानी को कुछ इस तरह से ट्विस्ट किया गया है कि मुन्ना गोली लगने के बाद से नजर नहीं आ रहे और वह फ्लैशबैक में चले गए हैं यह फिर अगली कहानी मैं यहां फिर सीरीज देख कर ही पता लगेगा।

Related Articles

Back to top button