मनोरंजनवेबसीरिज़

OTT Release This Week: इस हफ्ते आ रही हैं OTT पर तहलका मचाने ये वेब सीरीज, घर बैठे उठाए मजा

OTT Release सिनेमा घर में फिल्म देखने का समय लगभग खत्म होते जा रहा है हालांकि अब बहुत से कम लोग सिनेमाघरों में जाना पसंद करते हैं क्योंकि कुछ समय बाद फिल्में ओटीटी पर ही उपलब्ध हो जाती हैं इसके अलावा कुछ Web Series भी फिल्मों को टक्कर देती हुई दिखाई देगी। जून लगभग खत्म होने वाला है। ओर यें जून का आखिरी हफ्ता चल रहा है. इस लास्ट हफ्ते में कुछ फिल्में वेब सीरीज OTT पर रिलीज की जानी है। फिल्मों और वेब सीरीज का मजा आप घर बैठे ले सकते हैं। फिलहाल ये आखिरी हफ्ता एक्शन रोमांस ड्रामा भरा होने वाला है।

June के आखरी महीने के आखिरी हफ्ते में OTT पर ये फिल्मी वेब सीरीज की जाएगी रिलीज

जून का यह लगभग आखिरी हफ्ता चल रहा है और यह आप लोगों के लिए रोमांचक भरा होने वाला है इस हफ्ते कई फिल्में और वेब सीरीज OTT पर रिलीज की गई है. जिनमें से Jio सिनेमा पर फिल्म 30 जून को रिलीज की जाएगी इस फिल्म का निर्देशक prawaal Raman ने किया है। इसमें रणदीप हुड्डा मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं अरुण गोविल और आदिल हुसैन अहम किरदार निभाते हुए नजर आ रहे हैं।

लस्ट स्टोरी 2

नेटफ्लिक्स पर फिल्म लास्ट स्टोरी 20 जून को रिलीज की जाएगी इस फिल्म का निर्देशन कंगना सेन शर्मा ने किया है। फिलहाल फिल्म में विजय वर्मा तमन्ना भाटिया और काजोल मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं।

Jock Ryan

अमेजॉन प्राइम वीडियो पर वेब सीरीज जैक रेयान 29 जून को रिलीज की जाएगी हालांकि के एक लोकप्रिय वेबसाइटों में से एक है अभी के फाइनल सीजन है जिसे एक बार फिर से इंग्लिश भाषा में रिलीज किया जाएगा।

The witcher season 3

मैट्रिक पर दा विचार का तीसरा पाठ 29 जून को रिलीज किया जाएगा यह एक काफी चर्चित वेब सीरीज में से एक है जिसका वॉल्यूम 1 29 जून से स्टीम किया जाएगा।

The Night manager 2

द नाइट मैनेजर 2 डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 30 जून को रिलीज की जाएगी। फिल्म में अनिल कपूर आदित्य रॉय कपूर मुख्य किरदार में नजर आएंगे

Related Articles

Back to top button