मनोरंजनवेबसीरिज़

Panchaya season 3 Release Dete: पंचायत सीजन 3 की रिलीज डेट आई सामने, Jitendra Kumar का फिर दिखेगा जलवा जानिए कहानी

Panchayat Season 3 Release Date: आप सभी को फिल्म से ज्यादा अब वेब सीरीज में मजा आता होगा ऐसे ही आपने कई सारी वेब सीरीज देखी होंगी आप जिनके अगले सीजन का इंतजार कर रहे होंगे। उनमें से एक पंचायत जिसका तीसरा सीजन जल्द ही सामने आएगा इसके पहले दो सीजन रिलीज किए जा चुके हैं. जो कि इन दोनों ही सीजन ने दर्शकों के दिलों में जगह बनाने में कायम रही। पंचायत का दूसरा सीजन खत्म होने के साथ ही तीसरे सीजन के आने की फैंस बेसब्री से कर रहे है। ‘पंचायत’ के डायलॉग आज भी काफी पसंद किए जाते हैं जिससे एक “देख रहा है विनोद काफी”…. फेमस डायलॉग में से एक है. फिलहाल हम आपको आज ऐसी जानकारी देने जा रहे हैं कि आखिर ‘पंचायत’ वेब सीरीज सीजन 3 कब आएगी।

आखिर कब की जाएगा पंचायत का सीजन 3

हिंदी नो पंचायत सीजन 3 की शूटिंग काफी जोरों शोरों से की जा रही है जो की सेटिंग का वीडियो फोटोस सोशल मीडिया पर जमकर शेयर भी किया जा रहा हैं और वही नीना गुप्ता जितेंद्र कुमार उर्फ जीतू एवं विकास स्टार कास्ट फोटोस में दिखाई दे रहे हैं अमेज़न प्राइम पंचायत के पिछले दो सीजन आ चुके हैं।

इन दोनों ही सीजन को फैंस का काफी प्यार मिला जो कि मीडिया रिपोर्ट के अनुसार जनवरी 2024 के पहले ही दूसरे हफ्ते में पंचायत सीजन 3 को रिलीज कर दिया जाएगा फिलहाल इसकी ऑफिशियल जानकारी मेकर्स ने अभी तक नहीं दी है शो में इस बार 8 एपिसोड्स हो सकते हैं जो आपको राजस्थान और उत्तर प्रदेश नहीं बल्कि राज्य के पंचायत की कहानी भी दिखाई जाएगी शो से जुड़ी तमाम जानकारी सिर्फ सोर्स के आधार पर ही क्योंकि हर जानकारी गुप्त रखी जाती हैं।

इस तरह से रही पंचायत की कहानी

हम बात करें कि पंचायत की कहानी कैसी है तो इस वेब सीरीज में अभिषेक त्रिपाठी नाम का एक इंजीनियर होता है जो कि अपने माता पिता के कहने पर एसएससी का एग्जाम देता है परंतु उसका सिलेक्शन पंचायत के स्टाफ के रूप में किया जाता है।

वह ना चाहते हुए भी गांव में आकर अपनी नौकरी करता है और उस दौरान वह बहुत सी समस्याओं का सामना करता है और उसके बाद से वह अपने गांव को वह अपने गांव जैसा ही माने लगता है और गांव के हित में कोई कार्य करने लगता है अभिषेक त्रिपाठी गांव के मुखिया की बेटी से उसे प्यार हो जाता है और अगले सीजन में उसके प्रेम की कहानी को भी दिखाया गया है।

Related Articles

Back to top button