मनोरंजनवेबसीरिज़

Panchayat 3 Story: कॉमेडी नहीं पॉलिटिक्स का होगा तड़का 5 एपिसोड में होगी पूरी वेब सीरीज, अक्टूबर महीने में इस OTT पर होगी रिलीज

मशहूर वेब सीरीज सबके दिलों पर राज कर देने वाली पंचायत इसके दोनों सीजन देखकर हर कोई बेसब्री से इस के तीसरे सीजन का इंतजार कर रहा है ऐसे में मेकअप की ओर से कुछ जानकारी साझा की गई है आइए जानें।






पंचायत अपने दोनों चीजों से हर किसी का दिल जीतने में कायम रहे तब से ही इसके तीसरे सीजन का काफी बेसब्री से दर्शक इंतजार कर रहे हैं हालांकि इसके दूसरे सीजन में बच्चे बच्चे की जुबान पर हर एक डायलॉग हर एक से जवान पर था जैसे देख रहा है विनोद हर कोई आजकल देख रहा है विनोद बोलता है तो पंचायत जैसी वेब सीरीज की याद आ जाती है।





कॉमेडी नहीं पॉलिटिक्स की है बारी


यह वेब सीरीज प्राइम वीडियो पॉपुलर वेब सीरीज में से एक है पंचायती में मेजर आने वाले हैं जो शो से जुड़े सूत्रों के हवाले से जानकारी प्राप्त हुई है हिस्सों के पिछले 2 सीजन फुलेरा गांव के किरदारों के माध्यम से कॉमेडी खडूस मिला है इसके तीसरे सीजन में पॉलिटिक्स का तड़का इस वेब सीरीज में दिखाया जाएगा मेकर्स ने दूसरे सीजन के अंत में गांव प्रधान प्रहलाद के बेटे की मौत इशारा दे दिया था अपकमिंग सीजन में कॉमेडी कर दो अब की बार सीजन 3 में नहीं मिलेगा।





विरोधियों पार्टियों का होगा दिखाएं




इससे पहले दोनों सीजन में गांव फुलेरा की कहानी को दर्शाया गया है गांव की प्रधान कहानी अबकी बार सीजन 3 में दर्शकों को हकीकत से रूबरू कराया जाएगा इस सीजन की कहानी प्रधान कैंट के ऑफिस वाली पार्टी का बड़ा रोल होगा या पार्टी बड़ी हिम्मत मजबूती से तीसरे सीजन की कहानी में दखल बाजी करेगी।





सचिव जी को पिंकी की वजह से लगने लगा फुलेरा गांव अच्छा






हम आपको बता दें की सीरीज का तीसरा सीजन में वही कास्ट एंड क्रू रिपीट किया जाएगा जो इसके दोनों सी दोनों में पहले से मौजूद है पिछले 2 सीजन में पंचायत सचिव अभिषेक त्रिपाठी फुलेरा गांव को काफी ज्यादा पसंद नहीं क्या करते हैं हालांकि अब उनके जीवन में प्रधान जी की बेटी रिंकी का आगमन हो गया है तब से उन्हें गांव सबसे ज्यादा प्रिय हो गया है।






शूटिंग से जुड़ी अहम बातें




अगर हम बात करें शूटिंग की तो शेर की गई फोटो के मुताबिक मेकर्स ने अब तक सीजन 3 के 5 एपिसोड की शूटिंग को पूरा कर लिया है वह जल्द ही बाकी बचे 3 एपिसोड उसको भी पूजा कर लेंगे इसकी शूटिंग अक्टूबर से भोपाल में 84 किलोमीटर दूर सीहोर में होगी।




2024 तक रिलीज किया जाएगा सीजन 3




हालांकि शूटिंग के बीच यह भी ब्रेक एमपी में हो रहा है कि बारिश की वजह से शूटिंग का काम जल्दी से पूरा नहीं हो रहा है इसके अलावा इसी बीच राइट अ स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं ऐसे में यह तो तय है कि पंचायत का सीजन थ्री इस साल के अंत तक या फिर अगले साल 2024 में ही देखने को मिलेगा।

Related Articles

Back to top button