मनोरंजनवेबसीरिज़

Sandeep Bhaiya Mulyankan Review: मूल्यांकन वाले संदीप भैया की कहानी UPSC स्टूडेंट का छू रही दिल, अब दूसरे पार्ट का इंतजार

अगर आप छात्र हैं तो मुखर्जी नगर के नाम से आप जरूर रूबरू होंगे दिल्ली के मुखर्जी नगर की यह कहानी यूपीएससी के उम्मीदवारों के संघर्ष पर आधारित है इन्हीं में से एक किरदार संदीप भइया के कई अटेंम्ट को दे चुके हैं वह दो तीन बार प्री भी लिख चुके हैं और इंटरव्यू तक भी पहुंच चुके हैं । तीन में से एक दोस्तों आईएएस बन चुका है। और एक वहीं मुखर्जी नगर में कोचिंग सेंटर में चला रहा है।

संदीप भइया दिखाई दे रही है मार्गदर्शन के रूप में

TVF अपने संदीप भइया की कहानी को एक नए रूप से दिखाने का प्रयास कर रही है। यूपीएससी नहीं रहे बल्कि अप्रैल के मार्गदर्शन बन चुके हैं संदीप भइया उनका मूल्यांकन कर रहे हैं यह कहानी थोड़ी पीछे चली गई है वर्तमान समय में संदीप भैया ALC(Assignment Lobhur Commission) बन चुके हैं यहां तक कि पहुंचने की कहानी को फ्लैशबैक के माध्यम से दिखाया जा रहा है इतना टाइम देने के लिए बाद भी संदीप भइया कैसे टिके रहे यह सब कहानी बताई जा रही है।

संदीप भइया को मिला आगे बढ़ने का जवाब

एक बार फिर से TVF ने साबित कर दिया है।. अगर कोई स्टोरी और डायलॉग में दम हो तो दर्शकों का प्यार आप पर टूटकर बरसेगा एक तरफ अर्थी बनाने वाले संदीप भइया का जीवन और अंतिम में उनके संघर्ष को बेहद शानदार तरीके से दर्शाया गया है। एक मेनटोर के तौर पर संदीप भइया ने अपने किरदार के रूप में पूरी तरह से सरोवर होते में नजर आ रहे हैं। हालांकि एक टिफिन सर्विस देने वाली लड़की में उन्होंने खुद के संघर्ष को देखा तो हौसला उनका और दोगुना हो गया और उस लड़की का मूल्यांकन टिफिन के बदले संदीप भैया करने लगे।

4 घंटे में 1 मिलियन से ज्यादा दर्शकों ने देखा पहला एपिसोड

वेब सीरीज रिलीज होते ही 4 घंटे में एक मिलियन दर्शकों ने पहला एपिसोड देख लिया है इसका अंत बड़ा रोमांचक ढंग से किया गया है टिफिन सर्विस वाली आरुषि वामिका अब आईपीएस ऑफिसर बन चुकी है संदीप भैया उसी मिश्रा कोचिंग सेंटर में ALC बनकर लौटे हैं. जहां वह मूल्यांकन की नौकरी किया करते थे आगे और क्या होगा यह आपको 4 जुलाई को दुसरे एपिसोड के माध्यम से पता चलेगा संदीप भैया के किरदार को सनी आहूजा ने निभाया है इस किरदार में उन्हें सच में संदीप भैया बना दिया गया है

Related Articles

Back to top button