मनोरंजनवेबसीरिज़

Upcoming Most Awaited Web Series: आश्रम 4, मिर्जापुर 3 समेत इन वेब सीरीज का इंतजार हुआ अब खत्म, जानिए कब होंगी रिलीज

Upcoming Most Awaited Web Series launch : फिल्मों के बाद इन दोनों प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है ओट पर एक से बढ़कर एक वेब सीरीज रिलीज हो रही है और भी तहलका भी मचा रहे हैं ऐसे ही कुछ वेब सीरीज का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है वह इसी साल रिलीज कर दी जाएगी हालांकि उनके पिछले सीजन खूब लोकप्रिय हो गए हैं अब आगे की कहानी देखने के लिए दर्शन खूब बेकरार है कुछ सीरीज के बारे में हम आपको आज बताने जा रहे हैं जिनका अगला सीजन जल्दी अपडेट किया जाएगा।

वेब सीरीज यह काली काली आंखें सीजन 2

नेटफ्लिक्स पर रोमांटिक क्लियर सीरीज का पहला सीजन काफी लोकप्रिय रहा था ताहिर राज, भसीन, आंचल सिंह, श्वेता त्रिपाठी और सौरभ शुक्ला ने सीरीज में महत्वपूर्ण किरदार निभाया है। यह वेब सीरीज जनवरी में ताहिर के मुताबिक दी गई जानकारी के अनुसार टीम दूसरे सीज़न के लिए बेहद जल्द ही शूटिंग शुरू कर देगी।

वेब सीरीज असुर 2

असुर का पहला सीजन दर्शकों के बीच खूब जमकर प्यार बटोरने में कायम रही।अब इसके दूसरे सीजन का भी दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। आदर्शवाद सिंह वरुण सोबती और रिद्धि डोगरा अभिनीत शो को लेकर कहा मई में दूसरे सीजन को रिलीज किया जा सकता है।

वेब सीरीज रॉकेट बॉयज सीजन 2

साइंटिस्ट की कहानियों को किसने खूब सराय जा रहा है यह वेब सीरीज खूब जमकर प्यारी बातों में कम रही है हालांकि इसके दूसरे सीज़न की पुष्टि सोनी लिव पर पिछले साल ही कर दी गई थी टीजर को जारी कर दिया गया है फिलहाल सो को आने में अभी कुछ समय और लग सकता है।

वेब सीरीज मिर्जापुर 3

मिर्जापुर की शूटिंग दिसंबर में पूरी हो जाएगी अली फजल ने एक इमोशनल नोट लिखकर इसकी पुष्टि की है कि शो के तीसरे सीजन में अली पंकज त्रिपाठी और श्वेता त्रिपाठी शर्मा के अलावा विजय वर्मा अपने खास किरदार में नजर आएंगे।

वेब सीरीज द फैमिली मैन सीजन 3

वेब सीरीज ‘द’ फैमिली मैन के दोनों ही सीजन को दर्शकों ने खूब जमकर प्यार लुटाया है लेकिन राजा है डीजे ने पिछले साल सितंबर में जानकारी दी कि अभी डेवलपमेंट स्टेट में है राजा एट तक ने द फैमिली मैन 2 के बाद शाहिद कपूर की वेब सीरीज फर्जी को भी पूरा किया है द फैमिली मैन सीजन 3 इस साल आने की संभावना कम है क्योंकि राजा है तक ने इस बीच वरुण धवन और समाज प्रभु स्टार वेब सीरीज रितु डील पर भी काम करना शुरू कर दिया है इसी के चलते थे फैमिली मैन सीजन 3 इस साल आने की कम संभावना है।

वेब सीरीज आश्रम सीजन 4

बॉबी देओल की आश्रम वेब सीरीज को दर्शकों का खूब जमकर प्यार मिल रहा है हालांकि वेब सीरीज एमएक्स प्लेयर पर रिलीज की जाती है प्रकाश झा निर्देशक सीरीज के तीन सीजन काफी लोकप्रिय है अब सीजन 4 का इंतजार जिसकी घोषणा सीजन 3 के साथ ही कर दी गई है टीचर में बताया गया है कि आश्रम सीजन 4 इसी साल अंत में रिलीज कर दिया जाएगा फिलहाल अभी तक डेट का खुलासा नहीं हुआ है।

वेब सीरीज पंचायत सीजन 3

प्राइम वीडियो की इस वेब सीरीज में जमकर तहलका मचाया खास करके इसके डायलॉग बच्चे बच्चे के जुबान पर छा गए इस वेब सीरीज के दोनों ही सीजन होने जमकर प्यार का पूरा अब इसकी सीजन 3 का इंतजार किया जा रहा है सीरीज की रिलीज डेट और अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है क्या आखिरकार वेब सीरीज कब और किस साल में रिलीज की जाएगी।

Related Articles

Back to top button